नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे मैच टाई रहने के बाद भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने स्वीकार किया कि ओस में गेंदबाजी करने में बड़ी दिक्कत हो रही थी . भारत ने दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 321 रन बनाये .जवाब में वेस्टइंडीज ने शाइ होप के शतक और शिमरोन हेटमेयर के 64 गेंद में 94 रन की मदद से आखिरी गेंद पर स्कोर बराबर कर लिया.

विराट कोहली की ‘गलती’ से टाई हुआ भारत-वेस्टइंडीज दूसरा वनडे मैच

ओस से गेंदबाजी मुश्किल

कुलदीप ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ ओस में गेंदबाजी करने में दिक्कत हो रही थी .गेंद पर नमी आने के कारण पकड़ बनाना मुश्किल हो रहा था लेकिन आपको ऐसे हालात से सामंजस्य बिठाने के लिये काफी अभ्यास की जरूरत होती है.’’ कुलदीप ने 67 रन देकर तीन विकेट लिये .

पहले बैटिंग के फैसले को बताया सही

उन्होंने कहा कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें सही जगह पर गेंद डालने और रनगति पर अंकुश लगाने के लिये कहा था .पहले बल्लेबाजी के फैसले पर कुलदीप ने कहा कि उन्हें लगा था कि दूसरी पारी में विकेट धीमी हो जायेगी .उन्होंने हेटमेयर की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा है. उसे गेंदबाजी करना कठिन है. मैं उसके बल्ले पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रहा था . वह पहले मेरे सामने सहज नहीं था लेकिन दो छक्के लगाने के बाद दबाव हट गया .’