भारत के खिलाफ लगातार आठवीं टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज हारने के बाद श्रीलंकाई टीम के हौसले पस्त है। हालांकि कप्तान लसिथ मलिंगा आगामी टी20 विश्व कप को लेकर उत्साहित हैं। Also Read - IPL 2021 Auction MI LIVE: लसिथ मलिंगा बाहर, ये है मुंबई इंडियंस के रिटेन्‍ड और रिलीज किए गए क्रिकेटर्स की पूरी लिस्‍ट

भारत दौरे पर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने आई श्रीलंका टीम पहला टी20 बारिश की वजह से रद्द होने के बाद अगले दोनों टी20 मैच हारकर 0-2 से सीरीज गंवा बैठी। शुक्रवार को पुणे में खेले गए मैच में मेहमान टीम को 78 रन से हार का सामना करना पड़ा। मलिंगा ने हार के लिए आखिरी ओवरों में दिए अतिरिक्त रनों को दोषी माना। Also Read - On this day in 2017: 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने आज ही के दिन T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 35 गेंदों पर जड़ा था शतक, बने पहले भारतीय

मैच के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, “मुझे लगता है कि जब मैदान गीला हो तो हमें गेंद को बेहतर तरीके से नियंत्रित करने की जरूरत थी। आखिरी तीन ओवर में वो आगे निकल गए। लेकिन हमारे शीर्ष क्रम बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए, धनंजया और मैथ्यू ने दिखाया कि यहां बल्लेबाजी करना कितना आसान था। हमें इस तरह के हालातों को बेहतर तरीके से संभालना सीखना होगा।” Also Read - IND vs AUS, 3rd T20I: कोहली की DRS कॉल को लेकर हुआ विवाद; अंपयार ने रीव्यू लेने से क्यूं रोका?

विराट कोहली ने सुलझाई सलामी बल्लेबाज की समस्या, कहा- जो अच्छा प्रदर्शन करेगा, उसे मिलेगा मौका

सीरीज खत्म होने के बाद मलिंगा अब आगे की सोच रहे हैं, खासकर कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप की। कप्तान ने कहा, “श्रीलंका में हमारे पास ये प्रतिभा है और हमें इनका समर्थन करना होगा और विश्व कप में इनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाना होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “दुनिया भर की टीमें कलाई के स्पिनर का इस्तेमाल कर रही हैं और हमारे पास भी हसरंगा और संदकन जैसे अच्छे गेंदबाज हैं। विश्व कप में जाते हुए हम इन दो गेंदबाजों की तरफ देख रहे हैं।”