नई दिल्ली: पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि बांग्लादेश के पास रविवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का अच्छा मौका है. लक्ष्मण का कहना है कि मेजबान टीम के मध्यक्रम में अनुभव की कमी है. लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स पर गेम प्लान कार्यक्रम में कहा, “घरेलू टीम के लिए यह एक मुश्किल सीरीज होगी क्योंकि बांग्लादेश एक मजबूत टीम के साथ आ रही है. लेकिन मेरा मानना है कि सीरीज 2-1 से भारत के पक्ष में रहेगा.”

‘शाकिब ने महज सट्टेबाजों की जानकारी नहीं दी, मैंने तो फिक्सिंग की थी’

44 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि यह सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का शानदार मौका है. लक्ष्मण ने कहा, “यह सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का शानदार मौका है क्योंकि टीम की बल्लेबाजी में गहराई है. हालांकि उनकी गेंदबाजी में सबसे ज्यादा दबाव मुस्ताफिजुर रहीम पर रहेगा क्योंकि वह अन्य गेंबदाजों की तुलना में ज्यादा अनुभवी हैं.”

‘शाकिब की गैर मौजूदगी में टीम कमजोर नहीं बल्कि मजबूत होगी’

उन्होंने कहा कि टी-20 में युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर भारत के अस्त्र होंगे क्योंकि सीरीज के तीनों मैचों में पिच स्पिनरों के अनुकूल होगी. लक्ष्मण ने कहा, “गेंदबाजी में चहल के पास काफी अनुभव है. इसके अलावा क्रूणाल के पास पास भी मैच जिताने की क्षमता है.”