अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के बार्सिलोना के प्री-सीजन मेडिकल टेस्ट में शामिल ना होने के बाद उनके क्लब छोड़ने की अफवाहों को और हवा मिली। मेसी रविवार को आयोजित हुई क्लब की मेडिकल टेस्टिंग में शामिल नहीं हुए, जिससे उनके फैंस को भी धक्का लगा। Also Read - फुटबॉलर लियोनल मेसी ने शुरू की ट्रेनिंग, इस वजह से अब तक टीम से नहीं जुड़ पाए

रिपोर्ट के मुताबिक मेसी को रविवार सुबह 10:15 मिनट पर टेस्ट के लिए पहुंचना था लेकिन वो ट्रेनिंग ग्राउंड पर नहीं पहुंचे। शनिवार को छपी कुछ खबरों में कहा गया था कि मेसी प्री-सीजन मेडिकल या ट्रेनिंग से नहीं गुजरेंगे। Also Read - सीजन के आखिर तक बार्सिलोना में ही रहेंगे लियोनेल मेसी; कहा- लोगों की बातें सुनकर तकलीफ हुई


33 साल के महान खिलाड़ी ने चैंपियंस लीग में बेयर्न म्यूनिख के खिलाफ 8-2 से मिली शर्मनाक हार के बाद क्लब छोड़ने की इच्छा जताई थी। हालांकि बार्सिलोना क्लब की ओर से जारी हुए बयान में कहा गया था कि वो अगले साल कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने से पहले इस सुपरस्टार खिलाड़ी को क्लब से अलग होने की अनुमति देने को लेकर कोई बातचीत नहीं करेंगे।

मेसी के वकीलों की योजना उनके चार साल के कॉन्ट्रेक्ट में दर्ज उस खंड को इस्तेमाल करने की है, जिसके मुताबिक वो तुरंत क्लब को छोड़ सकते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें सीजन खत्म होने से पहले क्लब के सामने अपनी अपील रखनी थी।

दोनों पक्षों के बीच तारीख को लेकर विवाद हो सकता है क्योंकि आमतौर पर सीजन जून में खत्म होता यानि कि मेसी को 10 जून तक क्लब छोड़ने की अपील करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुई देरी के कारण सीजन को अगस्त तक बढ़ा दिया है।