Icc World Cup 2019: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबला पूरा नहीं हो सका था. तेज बारिश के कारण कल का मैच धुल गया था. ऐसे में क्रिकेट फैन्स के मन में एक ही सवाल है कि क्या आज का मैच हो पाएगा. वह लगातार मैनचेस्टर के मौसम पर नजर बनाए हुए हैं. हम आपको बताते हैं कि आज मैनेस्टर के आसमान का हाल कैसा है. Also Read - ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने IPL की तुलना World Cup से की, कहा-खेलने को हूं तैयार लेकिन...

वैसे इंग्लैंड में विश्वकप के आयोजन के साथ ही आयोजकों को पता था कि वहां किसी भी समय बारिश हो सकती है. इसी को ध्यान में रखते हुए आयोजकों ने सेमीफाइलन के लिए एक अतिरिक्त दिन रखा हुआ था. अगर सबकुछ ठीक रहता है कि दोपहर 3 बजे दोबारा मैच शुरू होगा. न्यूजीलैंड की टीम कल के स्कोर 46.1 ओवर में 5 विकेट पर 211 रन से आगे खेलना शुरू करेगी. Also Read - सबूतों की कमी की वजह से श्रीलंका क्रिकेट ने 2011 विश्व कप 'मैच फिक्सिंग' जांच बंद की

भारतीय समय के अनुसार इंग्लैंड में अभी सुबह हुआ है. अभी तक के पूर्वानुमान में कहा गया है कि बुधवार को बारिश होने की संभावना काफी कम है. वैसे मैनचेस्टर के आसमान में बादल छाए हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आज बारिश होने की संभावना 0 से 10 फीसदी है, जबकि मंगलवार को वहां पर बारिश होने की संभावना 50 से 80 फीसदी थी.

अनुमान लगाया गया है कि बुधवार सुबह में आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे. उसके बाद सूरज के बढ़ने के साथ दिन साफ होता जाएगा. माना जा रहा है कि मैच शुरू होने के वक्त तक मौसम साफ हो जाएगा. ऐसे में भारत-न्यूजीलैंड के बीच का पहले सेमीफाइनल में नतीजे निकलने की पूरी संभावना है.

ब्रिटेन के मौसम विभाग के मुताबिक कई जगहों पर आसमान में बादल छाए रहेंगे. खासकर उत्तरी इलाके में बारिश हो सकती है. वहीं दक्षिणी इलाके में मौसम आमतौर पर साफ रहने की संभावना है. यहां दोपहर के बाद बारिश हो सकती है.