नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में शुक्रवार को टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना था. लेकिन बारिश की वजह से एक पारी के बाद मैच रद्द करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 19 ओवर ही खेल पायी. इस दौरान मैच देखने पहुंचे क्रिकेट फैन्स काफी निराश हुए. लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के खिलाफ लोकेश राहुल फैन्स को खुश करने के लिए उनके पास पहुंच गए. उन्होंने स्टेडियम में मौजूद कई लोगों से हाथ मिलाया और फोटो क्लिक करवायी.

दरअसल बारिश की वजह से मेलबर्न टी-20 मैच रद्द कर दिया गया. इसके बाद सभी खिलाड़ी ग्राउंड से ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे. इस दौरान लोकेश राहुल ड्रेसिंग से पहले ही दर्शकों के लिए रुक गए. उन्होंने कई लोगों के साथ फोटो क्लिक करवाई. इसके साथ ही राहुल ने ऑटोग्राफ भी दिया. अंत में वो हाथ मिलाकर ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए. बारिश की वजह से मैच का मजा किरकिरा होने के बाद दर्शक राहुल से मिलकर खुश हुए. इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

बर्थडे स्पेशल: अमित मिश्रा ने डेब्यू टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम को किया था पस्त

देखें वीडियो :

मिताली को बाहर करने पर फूटा उनकी मैनेजर का गुस्सा, हरमप्रीत को कहा भला-बुरा

बता दें कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, जहां वह टी-20, टेस्ट और वनडे सीरीज खेलेगी. दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं. पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता. जब कि दूसरा मैच रद्द हो गया. अब तीसरा मैच रविवार को सिडनी में खेला जायेगा. अगर यह मुकाबला टीम इंडिया जीत जाती है तब सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हो जायेगी और ऐसा नहीं होता है तो उसे 2-0 से हार का सामना करना पड़ेगा.