टी20 सीरीज (AUSvsSL) के पहले मुकाबले में श्रीलंका को 134 रन के बड़े अंतर से मात देने के बाद मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के लिए बुरी खबर आई है.  स्‍टार परफॉर्मर मिशेल स्‍टार्क (Mitchell Starc) सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम के साथ खेलने के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे.

पढ़ें:- बर्थडे पर T20 में पहला शतक जड़ने के बाद डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान

स्‍टार्क ने क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया से दूसरे टी20 के दौरान उपलब्‍ध नहीं रहने की दरख्वास्त की थी, जिसे मंजूर कर लिया गया है. तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 30 अक्‍टूबर को होना है. इसी दिन मिशेल स्‍टार्क के भाई ब्रेंडन स्‍टार्क (Brandon Starc) की शादी है. हालांकि स्‍टार्क एक नवंबर को होने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

भाई ब्रेंडन स्‍टार्क वर्ल्‍ड क्‍लास एथलीट हैं. पिछले साल संपन्‍न हुए कॉमनवेल्‍थ खेलों में उन्‍होंने हाई जम्‍प में गोल्‍ड जीता था. मिशेल स्‍टार्क की गैर मौजूदगी में उनके स्‍थान पर बिली स्‍टेनलेक या सीन एबोट में से किसी एक को मौका मिल सकता है.s

भारत दौरे से पहले बांग्लादेशी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम का बड़ा फैसला

पहले टी20 मुकाबले के दौरान मिशेल स्‍टार्क ने अपने चार ओवरों में 18 रन देकर दो विकेट निकाले थे. उनकी धारदार गेंदबाजी के सामने ही मेहमान टीम 234 रनों के विशाल लक्ष्‍य के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 99/9 रन ही बना पाई.
मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने 56 गेंद पर 100 रन की नाबाद पारी खेली.