आईपीएल 2020 की निलामी प्रक्रिया से पहले सभी टीमों ने अपने रिटेल किए गए खिलाड़ी व अन्‍य टीमों से ट्रेड के माध्‍यम से नए खिलाड़ियों को जोड़ने की प्रक्रिया को पूरा कर लिया है। ट्रेंट बोल्‍ट को ट्रेड के माध्‍यम से मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है। कोच महेला जयवर्धने का मानना है कि टीम में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्‍ट की मौजूदगी से तेज गेंदबाजी क्रम काफी मजबूत हो गया है।Also Read - प्रैक्टिस मैच में उमेश यादव चमके, 5 साल बाद टीम में लौटे हसीब हमीद ने भी ठोका शतक

Also Read - IPL vs PSL: शोएब अख्‍तर से पूछा गया कौन सी क्रिकेट लीग है बेहतर, दिया मजेदार जवाब

पढ़ें:- पार्थिव पटेल के RCB में चयन पर कंगारू दिग्‍गज ने उड़ाया मजाक, ट्विटर पर दोनों के बीच शुरू हुई वार Also Read - विराट कोहली ICC ट्रॉफी तो छोड़िए वो आज तक IPL तक नहीं जीत पाए हैं: सुरेश रैना

महेला जयवर्धने ने कहा, “हमारे लिए जेसन बेहरेनडॉर्फ सबसे बड़ा चिंता का विषय था। उनके ऑपरेशन के कारण हमें उनकी जगह नए खिलाड़ी की तलाश थी। बेहरेनडॉफ ने पिछले साल हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया और जब दिल्ली ने बोल्ट को रिलीज करने का निर्णय लिया तब हमें लगा कि वह एक वर्ल्‍ड क्‍लास गेंदबाज हैं जो हमारी परिस्थितियों में विपक्षी टीम के लिए बहुत खतरनाक हैं, खासकर जब वह बुमराह के साथ गेंदबाजी करेंगे।”

पढ़ें:- मोहिंदर अमरनाथ ने इस बल्लेबाज की जमकर की तारीफ, “क्लासिक टेस्ट बैट्समैन” की दी उपाधि

जयवर्धने ने स्पिनर मयंक मारकंडे को छोड़ने पर कहा, “जाहिर है कि हमने मयंक को जाने दिया क्योंकि हमें लगा कि वह दिल्ली के लिए कुछ मैच खेल सकते हैं और फिर हमें शेरफेन रदरफोर्ड को प्राप्त करने का मौका मिला जिसे हमें एक बेहतरीन टैलेंट मानते हैं।”

जयवर्धने ने कहा, “धवल कुलकर्णी एक अनुभवी गेंदबाज हैं, जिन्हें हमें टीम में शामिल करने की जरूरत थी। वह मुंबई के ही हैं इसलिए हमें उन्हें टीम में शामिल करने में कोई हिचक नहीं हुई। हमने कुछ क्षेत्रों को मजबूत किया है जो हमारे लिए महत्वपूर्ण थे और अब हम नीलामी के लिए उत्साहित हैं।”