नई दिल्लीः टीम इंडिया के कैप्टन कूल कहे जाने वाले विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेटे से दूर चल रहे हैं. हर कोई मैदान में उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है. क्रिकेट फैंस का ये इंतजार तो पता नहीं कब खत्म होगा लेकिन इन दिनों माही अपने परिवार के साथ बेहतरीन पल बिता रहे हैं. इन दिनों लगभग हर रोज उनकी परिवार के साथ पिक्स सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

सर्दियों का मौसम चल रहा है ऐसे में धोनी और उनका पूरा परिवार बर्फबारी का मजा ले रहा है. अभी एक दिन दिन पहले उनका बेटी जीवा के साथ हिम मानव बनाने वाला वीडियो वायरल हुआ था और अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी बेटी के साथ बर्फबारी में मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी जीवा के पीछे खड़े हैं और वह बर्फ से गोला बनाते हैं और जीवा के ऊपर फेकते हैं.

जीवा को यह नहीं मालूम था कि पापा पीछे से उसे मारने वाले हैं. जीवा खुद बर्फ का गोला बनाने में व्यस्त थी. इसके बाद जैसे ही पापा ने जीवा को बर्फ के गोले से मारा पलट कर जीवा ने दोनों हाथों में लिए गोले पापा पर फेक दिए. खास बात यह है कि जब जीवा पापा धोनी को मारने के लिए आगे बढ़ी तो गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले धोनी बेटी के वार से डर गए और ऐसा लग रहा था कि उन्हें चोट लगने का डर लग रहा है.

पापा और बेटी की इस मस्ती का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग धोनी से लगातार यह प्रश्न कर रहे है कि आखिर वो कब क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद से धोनी किक्रेट से दूर चल रहे हैं. विश्व कप के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ वक्त भारतीय सेना में भी अपनी सेवा दी थी और इसके लिए उनकी पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में की गई थी. तब ऐसा माना जा रहा है कि सेना से वापसी के बाद धोनी मैदान में वापसी करेंगे लेकिन उनकी तरफ से इस बारे में कोई भी संकेत नहीं दिया गया है.