नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) विश्व कप क्रिकेट के बाद से ही मैदान से दूरी बनाए हुए हैं और फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सन्यास की लगातार आ रही खबरों के बीच धोनी अपने परिवार के साथ बेस्ट टाइम एंज्वाय कर रहे हैं.Also Read - RR vs CSK: प्लेऑफ में राजस्थान रॉयल्स की नजरें, चेन्नई के खिलाफ जोस बटलर से चमकने की उम्मीद

अभी हाल ही में वे मध्य प्रदेश के कान्या राष्ट्रीय नेशनल पार्क गए हुए थे जिसकी फोटो साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. अब धोनी के दूसरे ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. Also Read - क्रिकेट को मिला नया मलिंगा, MS Dhoni ने बताया उसका नाम, डेब्‍यू मैच की पहली गेंद पर निकाला विकेट

View this post on Instagram

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

Also Read - CSK सीईओ ने किया खुलासा- आईपीएल से संन्यास नहीं ले रहे हैं अंबाती रायुडू

अब धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने मालदीव पहुंच गए हैं. धोनी और उनके परिवार के अलावा उनके साथ भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह का भी परिवार है. इस तेज गेंदबाज ने धोनी के साथ अपने ट्रिप की फोटो ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. आरपी सिंह ने जो फोटो शेयर की है उसमें आरपी सिंह अपनी पत्नी के साथ है और उनके साथ में माही और पत्नी साक्षी भी है. यह फोटो एयरपोर्ट पर क्लिक की गई है.

View this post on Instagram

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

धोनी के मालदीव ट्रिप का एक वीडियो को खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी एक वोट पर है. माही वोट की स्टेयरिंग पकड़े हुए हैं जिसे देखकर पता चल रहा है कि वह वोट को चला रहे हैं. यह पहला मौका है जब धोनी स्पीड बोट को चला रहे हैं.

वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं लेकिन वहीं दसरी तरफ पत्नी साक्षी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और फैंस धोनी की इनफार्मेंशन के लिए साक्षी को थैक्स भी बोलते हैं क्योंकि उन्ही के थ्रू ज्यादातर लोगों को पता चलता है कि धोनी कहां हैं और क्या कर रहे हैं. साक्षी माही के वीडियों और फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है.