नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) विश्व कप क्रिकेट के बाद से ही मैदान से दूरी बनाए हुए हैं और फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सन्यास की लगातार आ रही खबरों के बीच धोनी अपने परिवार के साथ बेस्ट टाइम एंज्वाय कर रहे हैं. Also Read - Most Sixes by Indian in IPL: Rohit Sharma ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड, क्रिस गेल से अब इतना दूर हैं हिटमैन

अभी हाल ही में वे मध्य प्रदेश के कान्या राष्ट्रीय नेशनल पार्क गए हुए थे जिसकी फोटो साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. अब धोनी के दूसरे ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. Also Read - IPL 2021, Punjab Kings vs Chennai Super Kings: MS Dhoni हुए प्रभावित, अब चाहते हैं Deepak Chahar पावरप्ले की जिम्मेदारी संभालें

अब धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने मालदीव पहुंच गए हैं. धोनी और उनके परिवार के अलावा उनके साथ भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह का भी परिवार है. इस तेज गेंदबाज ने धोनी के साथ अपने ट्रिप की फोटो ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. आरपी सिंह ने जो फोटो शेयर की है उसमें आरपी सिंह अपनी पत्नी के साथ है और उनके साथ में माही और पत्नी साक्षी भी है. यह फोटो एयरपोर्ट पर क्लिक की गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

 

धोनी के मालदीव ट्रिप का एक वीडियो को खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी एक वोट पर है. माही वोट की स्टेयरिंग पकड़े हुए हैं जिसे देखकर पता चल रहा है कि वह वोट को चला रहे हैं. यह पहला मौका है जब धोनी स्पीड बोट को चला रहे हैं.

वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं लेकिन वहीं दसरी तरफ पत्नी साक्षी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और फैंस धोनी की इनफार्मेंशन के लिए साक्षी को थैक्स भी बोलते हैं क्योंकि उन्ही के थ्रू ज्यादातर लोगों को पता चलता है कि धोनी कहां हैं और क्या कर रहे हैं. साक्षी माही के वीडियों और फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है.