Viral Video of Mahendra Singh Dhoni : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं, लेकिन इन सब के बाद भी वह लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनका पत्नी साक्षी धोनी का बनाया एक वीडियो खासा वायरल हो रहा था, जिसमें वह इंस्टाग्राम पर फोलोअर्स बढ़ाने के लिए साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) पर खुद के इस्तेमाल की बात कहते नजर आ रहे थे. ऐसे में कैप्टन कूल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह गोलगप्पे वाले बने नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में धोनी अपने दो जिगरी दोस्तों के लिए गोलगप्पे बना रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे, कि आखिर कौन है वह खुशनसीब जिसके लिए खुद माही अपने हाथों से पानी-पूरी बना रहे हैं, तो आपको बता दें कि वह खुशनसीब कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर पीयूष चावला (Piyush Chawla) और पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह (Rudra Pratap Singh) हैं, जिनके लिए धोनी गोलगप्पे बना रहे हैं.

साक्षी धोनी ने माही को छोड़कर इस अंदाज में अब इन्हें दिखाया LOVE SIGN

वीडियो में आरपी सिंह (Rudra Pratap Singh) कहते दिख रहे हैं- क्या मैं आपसे गोलगप्पे का ऑर्डर ले सकता हूं? इसपर धोनी कहते हैं- हां बिल्कुल, अगर आप चाहें तो. धोनी की बात पर आरपी सिंह कहते हैं- जल्दी दो यार, तो धोनी बोलते हैं- अबे टाइम लगता है, खाओ.

दोस्तों की शादी में मजे कर रही हैं साक्षी, महेंद्र सिंह धोनी भी दे रहे हैं साथ

धोनी कब मैदान में उतरेंगे यह सवाल हर क्रिकेट फैंस के मन में है लेकिन ठीक प्रकार से इसका जवाब किसी के पास नहीं. हाल में जब बीसीसीआई ने सालाना अनुबंध वाली लिस्ट से धोनी को बाहर किया तो उनके रिटायरमेंट की खबरों ने जोर पकड़ लिया था, लेकिन कुछ दिन पहले कोच रवि शास्त्री(Ravi Shastri ) और कप्तान कोहली(Virat Kohli) ने बयान दिया कि माही अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप(ICC Men’s T20 World Cup) के लिए रणनीति बना रहे हैं.