सट्टेबाजों द्वारा बार-बार संपर्क किए जाने के बावजूद इसकी जानकारी आईसीसी की भ्रष्‍टाचार निरोधक शाखा को नहीं देने के मामले में बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पर दो साल का बैन लगाया गया है. टी20 टीम के नए कप्‍तान महमूदुल्‍लाह रियाद (Mahmudullah Riyad) का कहना है कि शाकिब ने गलती है है, कोई अपराध नहीं किया है.

पढ़ें:- तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से करेंगे वापसी

दिल्‍ली टी20 से एक दिन पहले मीडिया से बातचीत के दौरान महमूदुल्‍लाह से शाकिब को लेकर सवाल पूछे गए. उन्‍होंने साफ किया कि जब भी शाकिब टीम में वापसी करेंगे तो खुले दिन के साथ उनका स्‍वागत किया जाएगा.

कप्‍तान ने कहा, “टीम में शाकिब के स्‍तर के खिलाड़ी का रिप्‍लेसमेंट ढूंढ़ पाना इतना आसान नहीं है. उनके जैसा खिलाडी कभी एक दिन में नहीं बनता है.”

पढ़ें:- IND vs BAN, 1st T20I: विराट की गैरमौजूदगी में ऐसा हो सकता है भारत का प्‍लेइंग इलेवन

महमूदुल्‍लाह ने कहा, “शाकिब अल हसन ने गलती तो की है लेकिन कोई अपराध नहीं किया है. उनका टीम के साथ नहीं होना युवाओं के लिए अच्‍छा मौका है. वो इस अवसर का लाभ उठाते हुए टीम में अपनी जगह पक्‍की कर सकते हैं. फिलहाल हम दिल्‍ली टी20 मुकाबले पर फोकस कर रहे हैं.”

एक अन्‍य सवाल के जवाब में टी20 कप्‍तान ने कहा, “मैंने टीम में शाकिब के साथ काफी लंबा वक्‍त गुजारा है. वो बेहद महान खिलाड़ी हैं. टीम के वनडे कप्‍तान मशरफे मुर्तजा भी काफी प्रोत्‍साहित करने वाले खिलाड़ी हैं. टीम का नेतृत्‍व करना मेरे लिए अच्‍छा मौका है.”