भारत के मशहूर धावकों में शुमार- नितेन्द्र सिंह रावत, ओ.पी.जैयशा और ललिता बब्बर रविवार को होने वाले मुंबई मैराथन के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रियो ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई करने वाले रावत पुरुष श्रेणी में मैराथन का नेतृत्व करेंगे। 2015 में एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन (एडीएचएम) के विजेता रहे रावत 2012 में राम सिंह यादव के 2 घंटे 16 मिनट 59 सेकेंड के रिकार्ड को तोड़ने के इरादे से उतरेंगे।यह भी पढ़े :मेलबर्न मैच Preview : भारत के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला

2015 में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले गोपी टी. भी इस मैराथन में हिस्सा लेते नजर आएंगे। इनके अलावा वाराई विरार और खेता राम भी मैराथन में हिस्सा लेंगे।महिला धावकों में 2015 में राष्ट्रीय रिकार्ड अपने नाम करने वाली केरल की जैयशा इस मैराथन में हिस्सा लेंगी।तीन बार मुंबई मैराथन चैम्पियन ललिता का इरादा चौथी बार इस खिताब को हासिल करने का होगा।

इन दोनों को 2014 में मुंबई मैराथन जीत चुकी सुधा सिंह से अच्छी चुनौती मिलेगी।हाफ मैराथन चैम्पियन कविता राउत इस मैराथन में वापसी करती दिखाई देंगी।इन सभी के अलावा किरण सहदेव और सुप्रिया पाटिल पर भी सभी की निगाहें होंगी।