नई दिल्लीः 2020 के लिए आईपीएल की नीलामी(IPL auction 2020) खत्म हो चुकी है और इसमें कई खिलाड़ी करोड़ों में बिके तो कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्हें कोई खरीदार नहीं मिला. एक भारतीय क्रिकेटर ऐसा भी है जिसे किसी भी टीम में नहीं खरीदा. कई बार ऐसा होता है कि लोग खरीदारी नहीं मिलने पर निराश हो जाते हैं, लेकिन यह क्रिकेटर बोली नहीं लगने पर जश्न मना रहा है. हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) की. 2019 के आईपीएल ऑक्शन में मनोज तिवारी को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा.

यह दूसरी बार ऐसा था जब मनोज को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. आखिरी बार मनोज तिवारी 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब(KXIP) की तरफ से खेले थे. उन्हें 2018 में भी कोई खरीददार नहीं मिला था और 2020 के लिए भी उन्हें किसी टीम में जगह नहीं मिली.

वहीं मनोज तिवारी खरीदार न मिलने पर भी काफी कूल नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्होंने लिखा है कि आईपीएल में अनसोल्ड रहने का सेलीब्रेशन.

आपको बता दें कि 2008 में आईपीएल के शुरुआत से ही वे किसी न किसी टीम का हिस्सा जरूर रहे हैं. अगर उनके आईपीएल करियर की बात करें तो मनोज तिवारी ने अब तक कुल 98 मैंच खेले हैं और सात अर्द्धशतक के साथ 1695 रन बनाए हैं.