नई दिल्ली : आईपीएल 2019 से पहले सभी टीमें तैयार में जुट गई हैं. हाल ही में खत्म हुए ऑक्शन में सभी टीमों ने कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किया. जब कि टीमों ने अधिकतर पुराने खिलाड़ियों को ही रखा है. इस सिलसिले में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड सीजन 2019 के लिए टीम में वापसी नहीं कर सके. हालांकि उन्होंने सीजन 2019 से पहले सीएसके के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी. तेज गेंदबाज मार्क वुड ने शादी कर ली है. उन्होंने रविवार को सराह नाम की लड़की से शादी की. वुड ने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी फैन्स तक पहुंचायी.

दरअसल इंग्लैंड के प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज वुड ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंड पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. यह फोटोज़ उनकी शादी की हैं. वुड ने रविवार को सराह नाम की लड़की से शादी की. उन्होंने शादी की फोटो के साथ कैप्शन लिखा, प्राउड टू कॉल यू माय वाइफ. इस फोटो में वुड और उनकी पत्नी के अलावा उनके दोस्त और करीबी रिश्तेदार भी हैं. वुड की इन फोटोज़ को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और इसके साथ ही कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है.

गुड न्यूज: रोहित शर्मा बने पिता, पत्नी रितिका ने बेबी गर्ल को दिया जन्म


View this post on Instagram

Proud to call you my wife #woodswinterwedding #bowledover : @danclarkphotography : @thebigpapas

A post shared by Mark Wood (@mawood33) on

पापा बनने के बाद भारत लौट सकते हैं रोहित शर्मा, सिडनी टेस्ट में खेलेंगे पांड्या!

अहम बात यह भी है कि वुड की शादी की फोटो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर भी ट्वीट की है. इस पर कई लोगों ने वुड को बधाई दी.

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के तीन दिग्गज गेंदबाज!

बता दें कि चेन्नई ने आईपीएल ऑक्शन 2018 में वुड को एक करोड़ पचास लाख रूपये में खरीद था. यह वुड का बेस प्राइस था. वुड ने आईपीएल के पीछले सीजन में ही पदार्पण किया है. उन्होंने साल 2018 में एक मैच खेला. हालांकि इसके बाद वो वापसी नहीं कर सके.

इंग्लैंड का यह प्रतिभाशाली खिलाड़ी इंटरनेशनल मैचों में शानदार प्रदर्शन कर चुका है. उन्होंने 35 वनडे पारियों में 34 विकेट झटके हैं. जब कि 23 टेस्ट पारियों में 30 विकेट ले चुके हैं. इसके अलावा वो 4 इंटरनेशनल टी-20 मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें वो 8 विकेट लिए थे.