नई दिल्ली : सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए गए मार्नस लाबुशान ने कहा है कि वह भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को देखकर काफी कुछ सीख रहे हैं. लाबुशान इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. एक वेबसाइटन ने लाबुशान के हवाले से लिखा है, “मैं निश्चित तौर पर उत्साहित हूं. ऑस्ट्रेलिया के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए कौन उत्साहित नहीं होगा.”

पुजारा के बारे में इस बल्लेबाज ने कहा, “वह बेहतरीन क्लास वाले बल्लेबाज हैं. उनका समय लेना और धैर्य, साथ ही वह जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं वो बेहद अच्छा है. मुझे लगता है कि यह वो चीजें हैं जिन्हें मैं सीख सकता हूं. उन्होंने काफी देर तक बल्लेबाजी की. वह ऐसा पूरी सीरीज से करते चले आ रहे हैं.”

सिडनी टेस्ट में 77 रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल को शतक से चूकने का अफसोस, कहा- गलतियों से सीखेंगे

पुजारा दूसरे टेस्ट के पहले दिन 130 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं. उन्हीं के शतक के दम पर भारत ने दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 303 रनों के साथ किया. पुजारा का यह इस सीरीज में तीसरा शतक है. लाबुशान ने शेफील्ड शील्ड में क्वींसलैंड के लिए नंबर-3 पर काफी बल्लेबाजी की है.

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, “मैंने क्वींसलैंड के लिए मुख्यतया नंबर-3 पर ही बल्लेबाजी की है. यह वो क्रम है जो मुझे भाता है. यह अच्छी चुनौती होगी. मैं इसके लिए तैयार हूं.” लाबुशान हरफनमौला खिलाड़ी हैं. इस लेग स्पिनर को मिशेल मार्श के स्थान पर टीम में चुना गया है. मैच के पहले दिन हालांकि लाबुशान ने सिर्फ चार ओवर गेंदबाजी की और 25 रन दिए. वह पहले दिन मेजबान टीम के सबसे खर्चीले गेंदबाज रहे.