मीरपुर (बांग्लादेश): बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कोलकाता के एक अखबार में किए गए उस दावे को हंसी में उड़ा दिया, जिसमें कहा गया है कि वह युवा गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को आईपीएल में शामिल करवाने के लिए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के पास लेकर गए थे। समाचार पत्र ‘आनंद बाजार पत्रिका’ में आई रपट के अनुसार, मशरफे प्रतिभाशाली युवा तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर को प्रोत्साहित करने के लिए धौनी के पास लेकर गए थे। यह भी पढ़े:एकदिवसीय टीमों की रैंकिंग में सातवें स्थान पर पहुंचा बांग्लादेश

बांग्लादेश के समाचार वेब पोर्टल ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार, अखबार में यह भी दावा किया गया है कि मशरफे ने धौनी से मुस्ताफिजुर को आईपीएल में शामिल करवाने के लिए मदद के लिए कहा था। मशरफे ने अखबार के इन दावों पर हंसते हुए कहा, “ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दूसरी बातें तो छोड़ ही दीजिए, मैं घर पर अपने बच्चों तक को समय नहीं दे पाता।” मुस्ताफिजुर को आईपीएल में जगह दिलाने वाली बात पर मुशफिकुर थोड़े नाराज नजर आए।

उन्होंने कहा, “मुस्ताफिजुर ने जिस अंदाज में गेंदबाजी की है, उसे आईपीएल में खुद ही बुलाया जाएगा। वह आईपीएल में खेलने की काबिलियत रखते हैं और वह बांग्लादेश के लिए इसी तरह खेलना जारी रखेंगे। अगर वह खुद को बेहतर रख पाता है तो वह अगले 10-15 वर्षो तक खेलता रह सकता है।”