टी20 विश्व कप ख़त्म होकर अच्छा खासा वक्त बीत गया लेकिन अब भी बांग्लादेश की टीम भारत के हाथों मिली हार को नहीं भुला पाई है।मैच हारने के बाद बांग्लादेश की टीम अपना आत्मविश्वास और हौसला खो चुकी थी. बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने खुद बयान देकर इस बात का ख़ुलासा किया था।

अब मशरफे मुर्तज़ा ने इसी हार को लेकर एक और बेहद चौंकानेवाला ख़ुलासा किया है. मुर्तज़ा के मुताबिक  भारत के ख़िलाफ़ वर्ल्ड टी-20 के अहम मुक़ाबले में 1 रन से मिली हार ने पूरी टीम को इतना उदास कर दिया था कि उस रात किसी ने खाना नहीं खाया था।यह भी पढ़ें:हार के बाद बांग्लादेश पर जुर्माना भी लगा

बता दें की बांग्लादेशी कप्तान फ़िलहाल कश्मीर में छुट्टियां मना रहे हैं, इसी बीच वो खिलाडियों को टिप्स भी देते नज़र आए. श्रीनगर में मीडिया से मुख़ातिब होते हुए मशरफ़े ने वर्ल्ड टी-20 में भारत से मिली 1 रन की हार पर अफ़सोस ज़ाहिर करते हुए कहा  कि उस हार के बाद हमने कुछ नहीं खाया था।यह भी पढ़ें:भारत से हारने के बाद आत्मविश्वास खो चुकी है बांग्लादेश की टीम

भारत और बांग्लादेश की उस अहम मैच में बांग्लादेश को 3 गेंदो में 2 रन चाहिए थे और अनुभवी मुशफ़िक़ुर रहीम और महमूदुल्लाह मैदान क्रीज़ पर थे, लेकिन अगली दो गेंदो पर दोनों ही बल्लेबाज़ों को हार्दिक पांड्या ने पैवेलियन भेज दिया और फिर आख़िरी गेंद पर शुवगता होम को भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैजिकल रन आउट कर भारत को 1 रन से जीत दिला दी थी।

इससे पहले भी मशरफे मुर्तज़ा ने “इस तरह के मैच हारने के बाद आत्मविश्वास हासिल करना बेहद मुश्किल होता है। आप अगले मैच के लिए बड़ी मुश्किल से जरूरी ताकत जुटा पाते हैं। लेकिन एक पेशेवर होने के नाते आपको अगला मैच खेलना ही होता है।” इस तरह का बयान दिया था।