नई दिल्ली : पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी मैथ्यू हेडन इन दिनों आईपीएल 2019 में कमेंट्री कर रहे हैं. वो इस लीग में खेल भी चुके हैं. हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए आईपीएल के पहले, दूसरे और तीसरे सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि अब वो कमेंट्री बॉक्स का हिस्सा बन गए हैं. हेडन की लोकप्रियता ऑस्ट्रेलिया और दूसरे देशों के साथ-साथ भारत में भी काफी है. क्रिकेट के मैदान से दूर हेडन की लोकप्रियता की वजह से उनका सरल स्वभाव भी है. वो बहुत ही आसानी से फैन्स के बीच चले जाते हैं. एक ऐसा ही नजारा चेन्नई की सड़कों पर देखा गया जब वो 200 रूपये की घड़ी के लिए मोल-भाव कर रहे थे.

दरअसल हेडन ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और फोटोज़ शेयर की हैं. इसमें वो टी नगर की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. हेडन ने चेन्नई के टी नगर में अपना पहचान छुपा कर एक घड़ी की दुकान पर पहुंचे. उन्होंने अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर दाढ़ी लगा ली. हेडन ने उस दुकान पर 200 रुपये की घड़ी खरीदी. इसके लिए उन्होंने मोल-भाव किया और घड़ी 180 रुपये में खरीद ली.

DCvsSRH: दिल्ली की टीम में इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी वापसी, ये होगी हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

 

View this post on Instagram

 

Bit of undercover shopping at T Nagar Street Mall in Chennai @starsportsindia @iplt20 @chennaiipl

A post shared by Matthew Hayden (@haydos359) on

विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं हार्दिक पांड्या, चयनकर्ताओं ने दिए संकेत

गौरतलब है कि एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक हेडन ने बताया कि उन्हें शेन वॉर्न ने चैलेंज दिया था. वॉर्न ने हेडन से कहा था कि वो 1000 रुपये के अंदर की चीजें खरीद कर दिखाएं. हेडन ने बताया कि इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए उन्होंने 1000 रुपये में खड़ी, टीशर्ट्स और लुंगी खरीदी.

बता दें कि हेडन ने आईपीएल 2008 में 4 मैच खेले. जबकि 2009 में 12 मैचों में खेलते हुए 572 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक भी जड़े. हेडन ने 2010 में 16 मैच खेले. इस दौरान 346 रन बनाए. इसमें एक अर्धशतक भी शामिल रहा. हेडन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 93 रन रहा है.