नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल के लिए आईपीएल 2018 ज्यादा अच्छा नहीं रहा. उन्होंने इस सीजन में 11 मैच खेलते हुए 120 रन बनाए. मयंक को पंजाब ने इस सीजन के ऑक्शन में 1 करोड़ रुपये में खरीदा था. जब कि उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये थे. हालांकि मयंक इससे पहले घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल के इस सीजन के खत्म होने के बाद मयंक ने अपनी दोस्त आशिता सूद से शादी कर ली.

दरअसल मयंक और आशिता काफी लम्बे समय से दोस्त हैं और अब उन्होंने शादी कर ली. मयंक की शादी में टीम इंडिया के प्रतिभाशाली खिलाड़ी लोकेश राहुल भी पहुंचे. राहुल ने इंस्टाग्राम पर मयंक के साथ एक फोटो भी शेयर की. वहीं मयंक ट्विटर पर आशिता के साथ एक फोटो ट्वीट की है. इससे पहले मयंक ने आशिता को लंदन आई में प्रपोज किया था, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

पत्नी के साथ के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा है राजस्थान का खिलाड़ी, फोटो हुई वायरल

पंजाब की ‘रन मशीन’ ने की सहवाग की तारीफ, स्मार्ट कोचिंग देते हैं वीरू

मयंक की शादी में पंजाब के खिलाड़ी लोकेश राहुल भी पहुंचे. राहुल और मयंक दोनों ही आईपीएल के इस सीजन में एक ही टीम से खेले.

शादी से पहले दुल्हा बने मयंक..


बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मयंक घरेलू मैचों में कर्नाटक की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने लिस्ट ए के 57 मैचों में 2682 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 176 रन रहा. मयंक ने लिस्ट के मैचों में 8 शतक और 12 अर्धशतक जड़े हैं. इसके अलावा फर्स्ट क्लास के 38 मैचों में 2928 रन बनाए हैं. इस दौरान 7 शतक और 16 अर्धशतक जड़े हैं. मयंक ने फर्स्ट क्लास मैच में एक तिहरा शतक भी जड़ा है, जो कि उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है. उन्होंने नाबाद 304 रन बनाए थे.