नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शनिवार को आईपीएल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आठ विकेट की आसान जीत में टीम की शानदार ​​प्रदर्शन की सराहना की. पंजाब के लिए 21 गेंद में 43 रन की धुआंधार पारी खेलने वाले अग्रवाल ने कहा कि 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते समय हमारी योजना शांत और एकाग्र होकर खेलने की थी. अग्रवाल के अलावा सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (नाबाद 71) और क्रिस गेल (40) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने जीत के लिए मिले 177 रन के लक्ष्य को आठ गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

अग्रवाल ने कहा कि मुंबई के गेंदबाजों ने शुरू में राहुल के खिलाफ कसी हुई गेंदबाजी की. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. राहुल के लिए शुरू में रन बनाना आसान नहीं था. इसलिए जब हमें ऐसा एहसास हुआ तो दूसरे बल्लेबाजों ने रन बनाने की जिम्मेदारी उठायी. एक अच्छी टीम ऐसा ही करती है और हम बहुत खुश हैं कि हम टीम के तौर पर ऐसा कर सके.’’

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा झटका, IPL 2019 से बाहर हुआ ऑलराउंडर

उन्होंने कहा कि गेल के आउट होने के बाद उनकी योजना राहुल के साथ 50-60 रन की साझेदारी करने की थी. मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने राहुल को अच्छी बल्लेबाजी करने का श्रेय देते हुए कहा कि 176 रन टक्कर देने वाला स्कोर था. उन्होंने कहा कि मुम्बई के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक अहम समय पर आउट हो गये जो इस मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. उनके क्रीज पर रहते हुए टीम बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी.