क्रिकेट मैच के दौरान शो होस्‍ट करते हुए नजर आने वाली मशहूर एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer ) इन दिनों अपने करियर में चरम पर हैं. वहीं, भारतीय टीम (Team India) के लिए खेल चुके उनके पति स्टुअर्ट बिन्‍नी (Stuart Binny) का अंतरराष्‍ट्रीय करियर अब लगभग खत्‍म सा ही नजर आता है. ऐसे में फैन्‍स स्‍टुअर्ट बिन्‍नी का मजाक बनाने के लिए मयंती से अक्‍सर इस बाबत सवाल पूछते हैं. मयंती ने ऐसे लोगों को अपने अपने ट्वीट के माध्‍यम से करार जवाब दिया.

दरअसल, मयंती लैंगर ने भारत-न्‍यूजीलैंड मैच के दौरान शो होस्‍ट करने से जुड़ी एक फोटो फैन्‍स के साथ शेयर की थी. उन्‍होंने फोटो के कैप्‍शन में स्‍टूडियो की कलरफुल लाइफ का जिक्र किया. इसी बीच एक यूजर ने मयंती से कमेंट करते हुए पूछा कि स्‍टुअर्ट बिन्‍नी इन दिनों कहां पर हैं.

मजाक उड़ाते हुए इस कमेंट पर एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि वो मयंती का लगेज बैग उठाने में व्‍यस्‍त है. मयंती ने तुरंत इसका जवाब देते हुए लिखा, “मैं अपना बैग खुद उठा सकती हूं. बहुत बहुत शुक्रिया. वो अपना जीवन जी रहे हैं. क्रिकेट खेल रहे हैं. वो काफी अच्‍छे हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ कमेंट नहीं कर रहे हैं जिन्‍हें वो जानते तक नहीं हैं.”

स्‍टुअर्ट बिन्‍नी ने साल 2014 में अंतरराष्‍ट्रीय डेब्‍यू किया था. वो भारत के लिए छह टेस्‍ट, 14 वनडे और तीन टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. साल 2016 के बाद उन्‍हें कभी दोबारा भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला.