MI vs KKR Dream11 Prediction of Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders Match, Dream 11 Guru Tips and Predictions.

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम जब गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी तो उसकी कोशिश यूएई में बैक टू बैक दूसरे मैच में जीत दर्ज करने की होगी. ऐसा होना संभव भी नजर आता है क्‍योंकि पिछले ही मैच में उन्‍होंने बैंगलोर को 92 रन पर ऑलआउट कर महज एक विकेट गंवाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया था.Also Read - IPL Team Auction Live: आईपीएल को मिली दो नई टीमें, जानें अहमदाबाद-लखनऊ फ्रेंचाइजी से BCCI को हुई कितनी कमाई ?

रोहित शर्मा की टीम का रिकॉर्ड कोलकाता क खिलाफ आईपीएल में वैसे तो बहुत शानदार है लेकिन रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए उन्‍हें यूएई में लगातार दूसरी हार से बचना होगा. हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा इस मैच में वापसी कर सकते हैं. आइये  हम आपको इस मैच के लिए ड्रीम11 टीम के बारे में बताते हैं. Also Read - CSK के लिए निभाई भूमिका मेरे लिए काफी अहम; इससे विश्व कप की तैयारी करने में मदद मिली: मोइन अली

मेरी ड्रीम11 टीम (MI vs KKR My Dream11 Team Prediction)

कप्‍तान: शुबमन गिल Also Read - IPL 2022 मेगा ऑक्शन से पहले 4 खिलाड़ियों को रीटेन करने की इजाजत दे सकती है BCCI

उपकप्‍तान: वेंकटेश अय्यर

बल्‍लेबाज: रोहित शर्मा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल.

विकेटकीपर: दिनेश कार्तिक

ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, सुनील नरेन

गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्‍ट, वरुण चक्रवर्ती.

मुंबई-कोलकता का रिकॉर्ड (MI vs KKR Head to Head)

मुंबई फिलहाल टॉप-4 में शामिल है, लेकिन निचले पायदान की टीमें जिस तरह उभर रहे हैं उसे देखते हुए मुंबई के सामने काफी चुनौतियां आने वाली हैं. मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स कुल 28 बार आईपीएल में एक दूसरे के सामने आई हैं. इस दौरान मुंबई का पलड़ा कोलकाता पर भारी नजर आता है. मुंबई की टीम कोलकाता के खिलाफ 22 मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुकी है. वहीं, केवल छह मैचों में ही कोलकाता को जीत मिली है. 78 प्रतिशत से अधिक मैच मुंबई ने अपने नाम किए हैं. कोलकाता केवल 22 प्रतिशत मैचों को ही अपने नाम कर पाई है.