अपने समय के महान तेज गेंदबाज रहे पूर्व कीवी क्रिकेटर माइकल होल्डिंग (Michael Holding) का वो मौजूदा क्रिकेटरों में से भारत के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दक्षिण अफ्रीका के एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) को गेंदबाजी करना पसंद करते। पूर्व दिग्गज का कहना है कि वो देखना चाहते हैं कि रोहित और डिविलियर्स असली गति के के खिलाफ कैसी बल्लेबाजी करेंगे।Also Read - अगले कुछ दिनों में साफ होगी Virat Kohli की वनडे में कप्तानी की किस्मत, साउथ अफ्रीका के लिए चुनी जानी है टीम

निखिल नाज के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत के दौरान होल्डिंग ने कहा, “मुझे लगता है कि बल्लेबाज गेंदबाजों की गति के अनुसार अपने शॉट्स खेलते हैं। आप जिन खिलाड़ियों और जिन शॉट्स के बारे में बात कर रहे हैं, मैं उन्हें असली गति से किसी के खिलाफ उन शॉट्स को खेलते हुए देखना चाहूंगा।” Also Read - हार्दिक-ईशान-बोल्‍ट पर बोले रोहित शर्मा, 'बंदूक जैसे क्रिकेटर्स का साथ छूटने से टूट गया दिल'

उन्होंने कहा, “उदाहरण के लिए डेल स्टेन हो या ब्रेट ली या फिर शोएब अख्तर। अगर वो उस गति के विपरीत शॉट खेल सकते हैं तो मुझे चिंता होने लगेगी कि मैं क्या करने जा रहा हूं। मैं जिस तरह की गति से गेंदबाजी करता था, उसे देखते हुए मैं उन शॉट्स के बारे में चिंतित नहीं होता।” Also Read - ICC Test Rankings: पहली बार टॉप-5 में Shaheen Afridi, जानिए किस स्थान पर Shreyas Iyer?

अगर टी20 विश्व रद्द होता है तो आईपीएल खेलने में क्या बुराई

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया में प्रस्तावित टी20 विश्व कप नहीं हो पाता है तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल के अंत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को आयोजित करना चाहिए।

होल्डिंग ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आईसीसी इस मकसद से टी20 विश्व कप में देरी करेगा कि आईपीएल के लिए जगह बना सके। ये ऑस्ट्रेलियाई सरकार का कानून है, जहां वे किसी निश्चित तारीख से पहले किसी को भी देश में आने की अनुमति नहीं देंगे। अगर टी20 विश्व कप का आयोजन तय समय पर नहीं होता है तो बीसीसीआई के पास इस घरेलू टूर्नामेंट को आयोजित करने का पूरा अधिकार है।”