पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने अपनी टीम से कहा है कि वह बाबर आजम पर ज्यादा निर्भर नहीं रहे. पाकिस्तान को सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था.

मैच के बाद मिस्बाह ने कहा, “हम टी-20 में नंबर-1 टीम हैं और अगर आप और गहराई में जाएंगे तो हमारी इकलौती क्षमता आजम के रन हैं. उन्होंने दो मैचों में रन नहीं किए और हम हार गए.”

पढ़ें:- ‘भज्जी’ ने पाक एक्ट्रेस वीना मालिक की अंग्रेजी पर कसा तंज, कहा- लिखने से पहले पढ़ना है जरूरी

क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके ने मिस्बाह के हवाले से लिखा है, “मुझे लगता है कि हमें छह मैच विजेता खिलाड़ी चाहिए न कि सिर्फ एक.”

उन्होंने कहा, “जब तक आपके पास मध्य क्रम में काबिलियत नहीं होगी और पावर प्ले में रन करने के लिए अच्छा शीर्ष क्रम नहीं होगा तो आप अच्छा नहीं कर सकते. इसी तरह गेंदबाजी में अगर आप पावरप्ले में विकेट नहीं ले सकते और फिर डेथ ओवरों में विकेट नहीं ले सकते तो आप अच्छा नहीं कर सकते. आप संघर्ष करते हैं और मुझे लगता है कि हम हर विभाग में विफल रहे हैं.”

पढ़ें:- इमरान की UNGA स्पीच की आलोचना में अब सहवाग, गांगुली सहित अमेरिकी एंकर भी शामिल, कही ये बात

कोच के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे मिस्बाह ने कहा, “यह हमारे लिए आंखे खोलने वाली बात है. हमें इन चीजों पर देखना होगा. अगर हम अच्छा कर भी रहे थे तो हम यहां नहीं कर सके. हमें दूसरे खिलाड़ी भी ढूंढ़ने होंगे. आप एक या दो बल्लेबाजों पर निर्भर नहीं रह सकते.”