नई दिल्ली. धोनी के बारे में कहा जाता है कि वो अनहोनी को होनी में बदलने के उस्ताद हैं. ऐसा क्यों कहते हैं इसका एक बेजोड़ नमूना बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर देखने को मिला. धोनी ने हाई प्रेशर मैच में धाकड़ पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाकर दम लिया. धोनी के रेग्यूलर फैंस उनके इस तेवर से भली भांति परचित हैं लेकिन जिन्होंने पहले कभी उन्हें ऐसा करते अपनी आंखों से नहीं देखा उनके लिए ये दुनिया के आठवें अजूबे की तरह है. बेंगलुरु में धोनी की धमाकेदार पारी, उन्हें मैच को मुट्ठी में करते देखना और फिर उसे फीनिश करना, स्टेडियम में मौजूद एक ऑस्ट्रेलियाई हसीना के लिए ऐसे ही अजूबे की तरह था. इस ऑस्ट्रेलियाई हसीना का नाम एरिन हॉलैंड है जो मिस ऑस्ट्रेलिया भी रह चुकी हैं. एरिन IPL खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड हैं और वो आईपीएल में एंकरिंग करने के लिए इन दिनों भारत में हैं. IPL में एंकरिंग को मकसद बनाकर एरिन भारत आई तो थीं इसलिए कि अपने क्रिकेटर ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ वक्त बिता सकें. लेकिन, यहां आने का अब उन्हें दूसरा फायदा ये हुआ कि उन्हें धोनी का मिडास टच देखने को मिल गया. Also Read - SA vs ENG, 2nd T20I: इयोन मोर्गन ने Virat Kohli और MS Dhoni को पीछे छोड़ बनाया ये खास रिकॉर्ड

Also Read - बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कभी घबराते नहीं थे महेंद्र सिंह धोनी : माइकल होल्डिंग

माही के मैजिक पर फिदा ऑस्ट्रेलियाई हसीना Also Read - IND vs AUS: क्‍या आप जानते हैं Team India New Jersey पर तीन स्‍टार का क्‍या है मतलब ?

चिन्नास्वामी स्टेडियम पर धोनी को धमाकेदार पारी खेलते देखकर वो उनके इस तेवर पर फिदा हो गईं. वो आश्चर्य में पड़ गईं कि क्या वाकई कोई खिलाड़ी ऐसे भी अपनी टीम की बिगड़ी संवार सकता है. एरिन हॉलैंड ने धोनी की पारी को लेकर अपनी इस अचरच को ट्विटर पर भी बयां किया है.

 

हॉलैंड ने लिखा… सीरियसली. ऐसा इसलिए क्योंकि लक्ष्य काफी बड़ा था. ऊपर से चेन्नई का टॉप ऑर्डर पवेलियन लौट चुका था. टीम मंझदार में फंसी थी और धोनी मैदान के बीचों-बीच खड़े होकर किनारा ढूढ़ रहे थे. कमाल की बात है कि अपनी टीम की फंसी नैया को पार लगाने के लिए उन्होंने किनारा ढूढ़ निकाला. हॉलैंड धोनी के इसी करिश्में को देखकर आश्चर्य में हैं.

धोनी की पारी जिसने मिस ऑस्ट्रेलिया को चौंकाया

बता दें कि धोनी ने रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ छक्का जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई. उन्होंने 205.88 की स्ट्राइक रेट से 34 गेंदों पर नाबाद 70 रन जड़े जिसमें 7 छक्के और सिर्फ 1 चौका शामिल था. धोनी की इस पारी ने विराट की टीम को धराशायी और घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया.

धोनी का 'सातवां' छक्का और विराट का गेम ओवर!

धोनी का 'सातवां' छक्का और विराट का गेम ओवर!

ब्वॉयफ्रेंड कटिंग ने खेला सिर्फ 1 मैच

मिस ऑस्ट्रेलिया रहीं एरिन हॉलैंड IPL में एंकरिंग में व्यस्त हैं, जबकि उनके ब्वॉयफ्रेंड बेन कटिंग IPL-11 में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. इस सीजन में अभी तक कटिंग को सिर्फ 1 मैच खेलने का मौका मिला है जिसमें वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं.