नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट की रंगीन लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग का ग्यारहवां सीजन पूरे जोश के साथ आगे बढ़ रहा है. इस लीग में दौलत है, शोहरत है और यहां ग्लैमर का तड़का भी लगता है. बल्लेबाज के हर शॉट के बाद, गेंदबाज के हर विकेट के साथ, एक जबरदस्त कैच के बाद, पूरा स्टेडियम झूम उठता है. हर चौके, हर छक्के पर चीयरलीडर्स झूमती नजर आती हैं. लेकिन, अब आईपीएल के इस चकाचौंध में ग्लैमर का तड़का थोड़ा और बढ़ने वाला है. क्योंकि, इसमें अपनी आवाज का जादू बिखेरने आ रही हैं मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया रह चुकीं एरिन हॉलैंड, जो कि मुंबई की टीम के एक स्टार ऑलराउंडर की गर्लफ्रेंड हैं. एरिन ने IPL में अपने एंकरिंग करने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी. Also Read - BCCI AGM बैठक: 24 दिसंबर को आईपीएल की नई टीमों, टीम इंडिया की FTP पर होगी चर्चा

  Also Read - 'वनडे-टी20 में ऑस्ट्रेलिया को हराना आसान लेकिन टेस्ट में जीत के लिए ख्यालों से बाहर आए टीम इंडिया'

साल 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया बनी एरिन हॉलैंड को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है. एरिन को एकरिंग का जबरदस्त शौक है लेकिन इसके अलावा वो मॉडलिंग, सिंगिंग और डांसिंग का हुनर भी खूब रखती हैं.

pjimage (18)

IPL में एंकरिंग के करने को लेकर एरिन काफी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है IPL में एंकरिंग कर वो ना सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड को नजरों के सामने खेलते देख सकती हैं बल्कि साथ में ज्यादा वक्त भी बिता सकती हैं. एक क्रिकेटर से इश्क फरमाने वाली एरिन हॉलैंड को क्रिकेट में बेहद दिलचस्पी है और आईपीएल में एंकरिंग को लेकर उन्होंने काफी तैयारी भी की है.

pjimage (17)

एरिन हॉलैंड मुंबई इंडियंस की ओर से IPL खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड हैं. ये दोनों एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं और जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं. आईपीएल-11 में कटिंग का प्रदर्शन अब तक उतना दमदार नहीं रहा है. ऐसे में गर्लफ्रेंड के आने से हो सकता है कि लेडी लक उनके लिए काम कर जाए और वो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करते दिखें.