नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली का मानना है कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में वह अपने दम पर मैच पलट सकते हैं. एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के बाद मोईन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भी वह दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं.Also Read - रवींद्र जडेजा को CSK के लिए MS Dhoni से पहले बल्‍लेबाजी करनी चाहिए: Sanjay Manjrekar

Also Read - एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हैं स्टुअर्ट ब्रॉड लेकिन....

क्रिकइंफो ने मोईन के हवाले से बताया, “मैंने विकेट लेने का दबाव महसूस नहीं किया. वनडे क्रिकेट में मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं. मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया और मुझे लगता है कि न केवल विकेट लेकर बल्कि अच्छी लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करके मैं अपने दम पर मैच पलट सकता हूं. अगर मैं सही लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करुं गा तो मुझे विकेट मिलेंगे.” Also Read - इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका; बेन स्टोक्स के एशेज में खेलने की संभावना कम

IPL2018: सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं कोहली, जानें कौन हैं टॉप पांच खिलाड़ी

ऐसे समय में जब कई खिलाड़ी लगातार हो रहे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के कारण प्रथम श्रेणी क्रिकेट से नाम वापस ले रहे हैं, मोईन का मानना है कि लगातार हो रही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से उन्हें एशेज सीरीज में किए गए खराब प्रदर्शन से बाहर निकलने में मदद मिली क्योंकि एक सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के बाद उस बारे में सोचने का ज्यादा समय नहीं मिलता.

VIDEO: डीकॉक से हाथापाई करते हुए वॉर्नर का सीसीटीवी फुटेज हुआ लीक

मोईन अली ने कहा, “वनडे क्रिकेट के कारण मुझे उस बारे में सोचने का मौका नहीं मिलता. एक बार वह सीरीज समाप्त हो गई और मैं उस मनोदशा से बाहर निकला गया. हम बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए आपको उस मनोदशा से जल्दी निकलने की कोशिश करनी चाहिए. आप ज्यादा देर तक उस बारे में नहीं सोच सकते.”

मोईन ने आगे कहा, “मैं जानता हूं कि वह एक बड़ी सीरीज है लेकिन वह एक क्रिकेट का मैच है. एशेज हो या नहीं यह टेस्ट क्रिकेट है और आप हमेशा अपना बेहतर देना चाहते हैं.” इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चौथा वनडे बुधवार को होगा. (एजेंसी इनपुट के साथ)