नई दिल्ली : भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए विश्व कप मुकाबले में सराहनीय प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान की हार टालने में नाकाम रहे पेसर मोहम्मद आमिर ने प्रशंसकों से कहा है कि वे सोशल मीडिया पर आलोचना करते वक्त अपनी सीमाएं न लांघें. भारत के खिलाफ हाईवोल्टेज मैच में 40 रन देकर तीन विकेट लेने वाले आमिर ने कहा कि प्रशंसकों को हार के बाद आलोचना करने का पूरा अधिकार है लेकिन उन्हें खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

आमिर ने ट्वीटर पर लिखा, “कृपया खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का प्रयोग न करें. आप खिलाड़ियों की आलोचना करें, उसके लिए आप आजाद हैं. इंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे और इसके लिए हमें अपको समर्थन और सहयोग की जरूरत है.”

भारत से हार का बदला लेगा पाकिस्तान, बौखलाए बॉक्सर ने किया चैलेंज

ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले विश्व कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया था. यह आईसीसी विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ लगातरा सातवीं जीत है. उस हार के बाद दुनिया भर में रह रहे पाकिस्तानियों ने टीम के खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की और सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया. इसे लेकर खिलाड़ी काफी दबाव में हैं.

भारत से मिली हार के बाद सानिया को कहना पड़ा, ‘मैं पाक टीम की मां नहीं’

इसी दबाव को समझते हुए पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने एक बयान जारी कर रहा कि टीम को आने वाले मैचो में अच्छा खेलना होगा और वह ऐसा नहीं कर सकी तो स्वदेश लौटने पर उसकी काफी फजीहत होने वाली है.