दिल्ली के इंद्रप्रस्थ अपोलो हॉस्पिटल डीप वेन थ्रॉम्बोसिस का इलाज करवा रहे पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिधु को गुरूवार को एक सुखद सरप्राइज मिला। उनका हाल उनके पूर्व कप्तान और कांग्रेस के पूर्व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन पहुंचे। अजहर को देखकर सिद्धू बहुत खुश हुए। Also Read - कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस की 'खेती बचाव' यात्रा, राहुल, अमरिंदर और नजवोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Also Read - नवजोत सिंह सिद्धू का मोदी सरकार पर हमला, खेती पंजाब की आत्मा, रूह पर हमला बर्दाश्त नहीं

यह भी पढ़े: पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू अस्पताल में भर्ती, दुआ की अपील Also Read - मोहम्मद अजहरूद्दीन ने HCA सदस्य के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

ख़बरों के अनुसार सिद्धू के कमरे में जाते समय अजहर ने इंद्रप्रस्थ अपोलो हॉस्पिटल के स्टाफ से कहा, ‘मेरा भाई यहां भर्ती है’। अजहर को अपने कमरे में देख सिद्धू की ख़ुशी देखते ही बन रही थी। उन्होंने अजहर से मिलने के बाद अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की और उनके साथ की एक फोटो भी शेयर की।

 

आपको याद दिला दें की खेलने के दौरान मोहम्मद अजहरुद्दीन और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच हमेशा मनमुटाव की खबर आती थी। साल 1996 में भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के समय सिद्धू यह कहकर वापस आ गए थे, कि कप्तान अजहरुद्दीन से उनकी जम नहीं रही है। इस घटना के 19 साल बाद गुरुवार को अजहरुद्दीन ने सिद्धू से मुलाक़ात कर सबको चौंका दिया।

ज्ञात हो पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू को मंगलवार शाम को दिल्ली के इंद्रप्रस्थ ओपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी एक नस में खून के थक्के जमा होने से इसका बहाव सही ढंग से नहीं हो पा रहा था। इस हालत को डीप वेन थ्रोम्बोसिस (डीवीटी) कहा जाता है। अगर समय पर इलाज न हो तो खतरनाक हो सकता है। फिलहाल सिद्धू की हालत स्थिर है।