भारत के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन (Mohammad Saiduddin) तीन मैचों की इस सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

सैफुद्दीन बैक इंजरी से परेशान है जो कि 3 नवंबर से शुरू होने वाले भारत दौरे से पहले पूरी तरह ठीक नहीं हो सकेगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड सैफुद्दीन के विकल्पों पर विचार कर रहा है।

क्रिकबज से बातचीत में बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल आबेदीन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वो खेल पाएगा। हम जूलियन (टीम के फीजियो) से कल बात करेंगे और फिर आखिरी फैसला लिया जाएगा। लेकिन जो मुझे लगता है वो ये है कि उसके लिए इस टी20 सीरीज में हिस्सा लेना संभव नहीं होगा।”

रांची टेस्ट: रवींद्र जडेजा-शाहबाज नदीम का शानदार स्पेल; लंच तक दक्षिण अफ्रीका 129/6

गौरतलब है कि सैफुद्दीन की ये इंजरी विश्व कप के समय से है, जहां वो दर्द की दवा लेकर खेल रहे थे। जिसके बाद सैफुद्दीन को श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में भी शामिल कर लिया गया था लेकिन आखिर समय पर उन्हें स्क्वाड से बाहर करना पड़ा।

सैफुद्दीन का नाम जिम्बाब्वे-अफगानिस्तान के साथ हुई टी20 ट्राई सीरीज के लिए चुनी गई बांग्लादेश टीम में भी था। लगातार खेलने से सैफुद्दीन की चोट और ज्यादा गंभीर हो गई। जिसके बाद उनके भारत दौरे पर जाने से आसान बेहद कम हैं।

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए बांग्लादेश टी20 टीम: शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मोहम्मद नईम, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, आफिफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, अराफात सनी, मोहम्मद सैफुद्दीन, अल अमीन होसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, शफीउ इस्लाम