पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammed Hafeez ) को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन का दोषी पाए जाने के कारण इंग्लैंड क्रिकेट की घरेलू प्रतियोगिताओं में गेंदबाजी करने से बैन कर दिया गया है.

सानिया मिर्जा 4 साल बाद फेड कप टीम में हुईं शामिल, 2 साल से टेनिस हैं दूर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार ऑफ स्पिनर हफीज का एक्शन मिडिलसेक्स और समरसेट काउंटी के बीच टी-20 मैच के दौरान संदिग्ध पाया गया.  फील्ड अंपायरों ने इसकी शिकायत की.

स्वतंत्र जांच के बाद प्रतिबंध का फैसला लिया गया वह अपने एक्शन में सुधार के बाद पुन: समीक्षा का अनुरोध कर सकते हैं. हफीज टी-20 ब्लास्ट  Vitality Blast (T20) टूर्नामेंट में मिडिलसेक्स (Middlesex ) की ओर से खेलते हैं. 30 अगस्त को समरसेट (Somerset) के खिलाफ मुकाबले के दौरान उनकी गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध पाया गया.

गीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, दोस्त हिना खान ने लिखा ये संदेश

ये पहला मौका नहीं है जब हफीज को उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवाल उठाए गए हों बल्कि इससे पहले भी वह कई बार इसके शिकार हो चुके हैं.

मिडिलसेक्स की ओर से 4 मैच खेले हैं

हफीज ने मिडिलसेक्स की ओर से 4 मैचों में 112.74 की स्ट्राइक रेट से कुल 115 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 2 विकेट भी चटकाए हैं. हफीज को दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स की जगह मिडिलसेक्स टीम में शामिल किया गया है.