नई दिल्ली: टीम इंडिया ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घर अमरोहा में सोमवार को कोलकाता क्राइम ब्रांच की टीम दोबारा पहुंची. शमी का घर सहसपुर अली नगर में स्थित है, जहां उनके रिश्तेदार व गांव की महिलाओं से पूछताछ की गई. रविवार को टीम ने शमी के रिश्तेदारों से पूछताछ की थी. कोलकाता क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब शाम पांच बजे शमी के घर पर दस्तक दी और लगभग दो घंटे तक शमी से बंद कमरे में पूछताछ की. शमी के रिश्तेदारों और आसपास के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की. संभव है कि क्राइम ब्रांच की टीम कल भी पूछताछ करेगी. Also Read - इसी महीने खत्‍म हो रहा है कार्यकाल, सौरव गांगुली बोले- अब तक पता नहीं मेरे साथ…

Also Read - ‘1999 के चेन्‍नई टेस्‍ट में सचिन का शतक मुलतान में सहवाग के 309 से ज्‍यादा बड़ा है’

जांच के लिए घर पहुंची पुलिस, शमी बोले- हसीन जहां आधे अरोप भी साबित नहीं कर पाएंगी Also Read - भारतीय पेसर के ‘शिकंजे’ में फंसी दिशा पटानी, जब कही थी दिल की बात !

पूछताछ खत्म होने के बाद शमी मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार जांच के दौरान पूरा सहयोग करेंगे. शमी का कहना है कि उनकी पत्नी अभी तक आरोपों को साबित नहीं कर पायी है. उन्होंने कहा, अब मैं यह देखना चाहता हूं कि वह किस स्तर तक जा सकती हैं. मैंने इस मामले को 7-8 दिन तक हल करने की पूरी कोशिश की लेकिन उसने खुलकर कहा है कि वह समाधान नहीं चाहती. इसलिए अब मेरे पास कानूनी कदम उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.

वहीं दूसरी ओर शमी की पत्नी हसीन जहां कोलकाता के अलीपुर कॉर्ट पहुंची, जहां उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया. इससे पहले बीसीसीआई ने शनिवार को हसीन जहां से पूछताछ की थी.

इस मसले पर शमी ने कहा था कि मेरे क्रिकेट से इस मामले का कोई संबंध नहीं है. यह मेरे करियर को बर्बाद करने के लिए रचा गया है. शमी ने कहा कि मैंने बीसीसीआई ने जल्द जांच का आग्रह किया है. अगर मैं निर्दोष साबित होता हूं तो मुझे प्रैक्टिस करने की परमिशन मिले जिससे मेरा खेल प्रभावित न हो.