भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने जाम से हांफती राजधानी दिल्‍ली की पोल खोलकर रख दी है. शमी इन दिनों दिल्‍ली में हैं. उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजधानी में पांच किलोमीटर लंबे जाम की तस्‍वीर साझा कर सभी को शहर की सच्‍चाई दिखाई.

मोहम्‍मद शमी रविवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का हिस्‍सा नहीं हैं. उन्‍हें इस सीरीज के दौरान आराम दिया गया हैं. हालांकि इसके तुरंत बाद ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले शमी फिर टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

शमी ने शुक्रवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर स्‍टोरीज के माध्‍यम से दो वीडियो शेयर की. पहली वीडियो में उन्‍होंने दिखाया कि आश्रम से एम्‍स अस्‍पताल तक का रास्‍ता पूरी तरह से ब्‍लॉक है. जाम के चलते ट्रैफिक हिल तक नहीं रहा है. शमी रोड के दूसरे हिस्‍से से अपनी कार में चलते हुए वीडियो शूट कर रहे हैं. इस हिस्‍से में ट्रैफिक सुचारू रूप से चल रहा है.

भयंकर ट्रैफिक जाम की स्थिति को देखते हुए इसके बाद मोहम्‍मद शमी ने एक और वीडियो शेयर की. इस वीडिया में उन्‍होंने लिखा, “पांच किलोमीटर लंबा जाम है.” शमी वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं, “क्‍या हो रहा है भईया ये”

बता दें कि NRC और CAA के विरोधी में जामिया नगर और आसपास के इलाकों में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. जिसके चलते दक्षिण दिल्‍ली के इलाकों में भयंकर जाम की स्थिति बनी हुई है.