नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद शमी कैमरे के सामने आए. उनका कहना है कि हसीन ने जो भी आरोप लगाए हैं उनकी जांच हो. उन्होंने कहा हसीन के आरोप बढ़ते जा रहे हैं. इस पर शमी ने कुछ भी कहने से मना किया. Also Read - IND vs AUS: आज प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं करेगी टीम इंडिया; बल्लेबाजी कोच ने बुमराह को लेकर दिया बड़ा बयान

Also Read - पूर्व भारतीय स्पिनर ने Shardul Thakur को 3rd Test में मौका देने का दिया सुझाव, बताई ये वजह

श्रीलंका को रौंदकर बांग्लादेश ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी पहली एशियाई टीम Also Read - इतनी सर्दी में भी हाय गर्मी पर थिरकीं मोहम्मद शमी की पत्नी Hasin Jahan, देखें VIDEO

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, मुझे लगाए गए आरोप बढ़ते जा रहा हैं. लेकिन मैं चाहता हूं कि इसकी जांच हो. मैं इस मसले पर सफाई नहीं देना चाहता हूं. शमी ने बीसीसीआई का जिक्र करते हुए कहा, मुझे बीसीसीआई पर यकीन है, वो जांच के बाद ही कोई निर्णय लेंगे. मैं इसे लेकर चिंतित नहीं हूं.

बता दें कि इससे पहले शमी की पत्नी ने उनके खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया. ये केस मोहम्मद शमी पर खुद को धोखा देने और अपने खिलाफ हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोपों के तहत दर्ज किया गया है. शमी पर 307, 376 जैसी धाराओं में केस दर्ज कराए हैं.

शमी के बचाव में बोला टीम इंडिया का यह पूर्व खिलाड़ी, कहा बीसीसीआई को नहीं रोकना चाहिए अनुबंध

हसीन जहां के आरोपों का सिलसिला यहीं नहीं थमा. उन्होंने कहा कि, शमी ने दुबई के होटल में ‘सिंगल एडल्‍ट’ के तौर पर एक कमरा भी बुक कराया था. शमी ने कराची की रहने वाली अलिस्‍बा के लिए भी रूम बुक कराया था.