नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद लगातार गहराता ही जा रहा है. अब इस विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है. शमी की पत्नी ने उनके खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में केस दर्जद कराया है. ये केस मोहम्मद शमी पर खुद को धोखा देने और अपने खिलाफ हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोपों के तहत दर्ज किया गया है. शमी पर 307, 376 जैसी धाराओं में केस दर्ज कराए हैं. Also Read - मोहम्मद सिराज ने पिता के निधन के बाद भारत लौटने का प्रस्ताव ठुकराया : BCCI

शमी पर हसीन जहां के आरोप Also Read - PHOTOS: बिना रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई टीम इंडिया, जानें क्या है मामला

शमी की पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि , ”शमी ने दुबई में पाकिस्‍तान की अलिस्‍बा नाम की एक लड़की से पैसा लिया था. इसमें ‘मोहम्‍मद भाई’ नाम का एक शख्स भी शामिल है. ये शख्स इंग्‍लैंड में रहता है.” हसीन जहां ने शमी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि शमी जब अपनी पत्नी को धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा दे सकते हैं. Also Read - IPL 2020, MI vs DC Final, DC Predicted XI: जानें फाइनल मुकाबले में कैसी होगी मुंबई-दिल्ली की प्लेइंग इलेवन

हसीन जहां के आरोपों का सिलसिला यहीं नहीं थमा. उन्होंने कहा कि, शमी ने दुबई के होटल में ‘सिंगल एडल्‍ट’ के तौर पर एक कमरा भी बुक कराया था. शमी ने कराची की रहने वाली अलिस्‍बा के लिए भी रूम बुक कराया था.

शमी के परिवार पर आरोप

शमी की पत्नी ने उनके मां और भाई पर जान लेने की भी कोशिश का आरोप लगाया है. हसीन जहां का कहना है कि उनकी फैमिली में सभी मुझे टॉर्चर करते थे. उनकी कोशिश मुझे जान से मारने की थी.

शमी ने आरोपों को नकारा

हालांकि,शमी ने हसीन जहां के सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया है. शमी ने इसे खुद के खिलाफ साजिश बताते हुए कहा है कि ये मेरे गेम को खराब करने की कोशिश है. शमी ने कहा कि, उन्हें लगता है कि कोई उनकी पत्नी को भड़का रहा है. उनके मुताबिक उन्होंने कई दफा अपनी पत्नी से फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन हसीन जहां ने फोन पिक नहीं किया.