भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) का मानना है कि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम में एक रिक्‍त स्‍थान पैदा हो जाता है.

विराट कोहली इस वक्‍त क्रिकेट से ब्रेक लेकर भूटान में पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इसी बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम को बांग्‍लादेश के खिलाफ (IND vs BAN) पहली बार टी20 क्रिकेट में हार का सामना करना पड़ा है.

पढ़ें:- पूर्व कप्तान ने कहा- भारत के लिए टी20 विश्व कप जीतना आसान नहीं होगा

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के लिए लिखे अपने कॉलम में मोहिंदर अमरनाथ ने कहा, “विराट कोहली की गैरमौजूदगी में विरोधी टीम को एक मानसिक बढ़त भारत पर मिल जाती है विराट जब भी क्रिकेट से ब्रेक लेते हैं, उनके बिना टीम में फासला बढ़ता चला जाता है.”

भारत के लिए 69 टेस्‍ट और 85 वनडे खेलने वाले पूर्व दिग्‍गज ने कहा, “जिस तरह विराट कोहली (Virat Kohli) खेल को अगले स्‍तर पर लेकर गए हैं वो काफी प्रेरणा देता है. शायद रविवार को दिल्‍ली में खेले गए टी20 मुकाबले में हमने इसी चीज को मिस किया.”

पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में मैदान पर उतरते ही ये खिलाड़ी रचेगा इतिहास

मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) ने कहा, “सीरीज में भारत के लिए शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है. मुझे विश्‍वास है कि टीम राजकोट टी20 (Rajkot T20I) से वापसी करेगी. मैं आशा करता हूं कि टीम इस मैच में ज्‍यादा प्रयोग करने से बचते हुए पिछले मैच वाले प्‍लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरेगी और खेल पर अपना ध्‍यान केंद्रित रखेगी. मुझे उम्‍मीद है कि रोहित इस मैच में अच्‍छा करेंगे.”

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) की गैरमौजूदगी में बांग्‍लादेश टीम के शानदार प्रदर्शन से भी मोहिंदर अमरनाथ काफी प्रभावित हैं. उन्‍होंने कहा, “कुछ दिनों पहले तक टीम के सदस्‍यों का बोर्ड से विवाद चल रहा था. बांग्‍लादेश का भारत दौरा भी खतरे में था. टीम तमाम कठिनाईयों के बावजूद न सिर्फ भारत आई बल्कि उन्‍होंने पहले ही मुकाबले में जीत दर्ज की.”