नई दिल्लीः विश्व कप क्रिकटे 2019 के बाद से क्रिकेट से दूरी बनाए हुए महेंद्र सिंह धोनी करीब दो महीने के बाद अब अपने घर लौट आए हैं. माही ने विश्व कप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लिया था और इस दौरान उन्होंने भारतयी सेना में काम करने की इच्छा जताई थी. इसके बाद माही ने करीब एक महीने तक भारतीय सेना के साथ जम्मू कश्मीर में रहे. गुरुवार को अपने घर वापसी के दौरान धोनी एयरपोर्ट से खुद कार ड्राइव करके घर पहुंचे. धोनी को यह कार साक्षी ने गिफ्ट किया था. आपको बता दें कि धोनी जब जम्मू कश्मीर में सेना को अपनी सेवाएं दे रहे थे तब पत्नी साक्षी ने उनके लिए रेड कलर की नई SUV ली थी.

कैप्टन कूल की पत्नी को आया गुस्सा, रांची में 7 घंटे की बिजली कटौती से भड़कीं साक्षी धोनी

धोनी कार और बाइक्स के काफी शौकीन हैं और उनके घर में कई महंगी महंगी एसयूवी मौजूद हैं. धोनी JEEP GRAND CHEROKEE TRACKHAWK को खरीदना चाह रहे थे लेकिन वे कश्मीर चले गए. इसके बाद साक्षी ने उन्हें यह गिफ्ट करने का प्लान बनाया. साक्षी ने जब यह कार खरीदी थी तब उन्होंने इसकी फोटो भी इंस्टाग्राम में पोस्ट करते हुए लिखा था कि ”रेड बीस्ट तुम्हारा घर में स्वागत है. माही तुम्हारा प्यारा खिलौना घर आ गया है और यह तुम्हारा इंतजार कर रही है क्योंकि यह भारत की पहली कार है.” आपको बता दें कि धोनी पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास यह एसयूवी है. अभी तक पूरे भारत में यह किसी के पास भी नहीं है.

आपको बता दें कि भारत सरकार की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी को लफ्टीनेंट कर्नल की मानद उपाधि दी गई है. इस कारण धोनी ने विश्व कप के बाद सेना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी. अपनी ट्रेनिंग खत्म करने के बाद धोनी छुट्टियां मनाने अमेरिका चले गए थे. दो महीनें से ज्यादा समय के बाद धोनी गुरुवार को अपने घर वापस पहुंचे. धोनी को रिसीव करने पत्नी साक्षी और धोनी के मित्र लोहानी रांची एयर पोर्ट पर पहुंचे थे.

रोनाल्डो के बेबाक बोल- गोल पोस्ट में बॉल डालने से ज्यादा सुखद है गर्लफ्रेंड के साथ बिताया गया निजी पल

धोनी ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक कलर की टी शर्ट में एयर पोर्ट से बाह निकल जहा उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली. कैप्टन कूल कहें जाने वाले धोनी ने किसी भी को भी नहीं निराश किया और सबके के साथ सेल्फी ली. इसके बाद वे अपने परिवार के साथ जीप ग्रैंड चेरोकी चलाकर चले गए.