नई दिल्ली:  क्रिकेट में अपने सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेन्द्र बुंदे ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नये मानदंड कायम करना जारी रखेंगे और ऐसा विज्ञापन करार करने वाले है जिसे भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सुना भी नहीं गया है. Also Read - IPL 2020: 'हिटमैन' रोहित ने शमी की गेंद पर चौका जड़ पूरे किए 5000 रन, कोहली-रैना के क्लब में हुए शामिल

Also Read - IPL 2020: CSK के सीईओ का बयान- केएम आसिफ ने नहीं तोड़ा बायो सिक्योर प्रोटोकॉल

पिछले साल जब लोग सीमित ओवरों में महेन्द्र सिंह धोनी के स्थान पर सवाल उठा रहे थे तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धोनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे. उनकी ताजा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी-20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप का विजेता बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत की इस बात से बहुत चिढ़ जाते थे धोनी, बायोपिक रिलीज़ के बाद परेशान हो गए थे

श्रीलंका से धवन का ‘याराना’ बुनेगा टीम इंडिया की जीत का ताना-बाना

बु्ंदे ने कहा, ”अब तक मेरी सारी भविष्यवाणी सही रही है. मैं देख सकता हूं कि विराट 2025 तक टी-20 और वनडे वर्ल्डकप का खिताब जीतने के साथ तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते है.”

उन्होंने कहा, ”विराट इस साल बड़ी इंडॉर्समेंट डील करेंगे जैसा मार्क मैस्करेनहास के वर्ल्डटेल ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था. लेकिन इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी.” तेंदुलकर 1990 के दशक में जब शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सिलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपये का करार किया था.

विराट कोहली की बराबरी कर भी पीछे छूट गए एबी डिविलियर्स

इसके अलावा उन्होंने दिग्गज सचिन तेंदुलकर की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 वर्ल्डकप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी. इस बार नरेंद्र ने कहा है कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है. बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके है जिसमें गांगुली, मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल है. (एजेंसी इनपुट के साथ)