नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने जश्न मनाया. मैच के बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल ट्रॉफी के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे तब टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती कर रहे थे. धोनी की बेटी जीवा मैच खत्म होने के बाद सीधा उनके पास मैदान में पहुंची. जीवा के अलावा सुरेश रैना की बेटी जीवा और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया भी मैदान में दिखीं. हालांकि इन सभी के बीच जीवा ही छाई रहीं. जीवा की फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर की जा रही हैं.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया. मैच के बाद जब सभी खिलाड़ियों को ईनामी राशि और ट्रॉफी दी जा रही थी तब जीवा अपने पिता धोनी के साथ नजन आयीं. इसके बाद वो काफी वक्त तक मैदान में ही रहीं. इस दौरान उन्होंने धोनी के साथ फ्रूटी भी शेयर की. जीवा, सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया के साथ खेलती हुई नजर भी आयीं.

IPL2018: Final के बाद दिखी धोनी की महानता, जीत के बाद किया ये बड़ा काम

देखें वीडियो :

Cutest thing you will see on Internet today ! 😍❤

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@bleed.dhonism) on

धोनी ने आलोचकों को दिया करार जवाब, उम्र और फिटनेस पर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि जीवा की कई फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. इसके अलावा रैना की बेटी ग्रेसिया भी मैदान पर दिखीं.

IPL2018: फाइनल जीतने के बाद CSK के खिलाड़ियों को मिले करोड़ों रुपये, जानें किसे कितनी मिली ईनामी राशि

Adorable 😍❤️

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina03.club) on

बता दें कि आईपीएल 2018 का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 विकेट से जीता. इस मैच में चेन्नई की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए शेन वॉटसन ने नाबाद शतकीय पारी खेली. उन्होंने 57 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों और 8 छक्कों की मदद से नाबाद 117 रन बनाए. इसके अलावा सुरेश रैना ने 32 रन और अंबाती रायडू ने नाबाद 16 रन बनाए.