WATCH: कड़कती बिजली के बीच धोनी ने निकाली बाइक, बेटी जीवा को कराई सैर

कोरोनावायरस के चलते धोनी रांची में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

Updated: June 3, 2020 1:13 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

MS Dhoni Jeeva dhoni
MS Dhoni With Jeeva Dhoni @ Instagram

लॉकडाउन के बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का टशन देखने का मिला. बहुत दिनों बाद धोनी अपने मूड में थे और उन्‍होंने शानदार मौसम के बीच अपनी बाइक निकाल ली. इस बार बाइक पर बेटी जीवा (Jiva Dhoni) भी सवाल थी. बाप-बेटी की जोड़ी ने बाइकिंग का लुत्‍फ उठाया.

Also Read:

साक्षी धोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक वीडियो फैन्‍स के साथ साझा किया है. करीब 10 मिनट के इस वीडियो के शुरुआती हिस्‍से में साक्षी फैन्‍स को रांची के शानदार मौसम का हाल बता रही हैं. आसमान में घने काले बादल हैं, जिसके कारण दिन में ही रात जैसा माहौल नजर आ रहा है. आसमान में बिजली भी कड़क रही है.

साक्षी कह रही हैं कि शानदार मौसम के बावजूद बारिश नहीं होगी. उन्‍होंने बताया कि जब वो छोटी थी तो उन्‍हें बादलों की गड़गड़ाहट और बिजली कड़ने से काफी डर लगता था. इसपर जीवा ने जवाब दिया कि मुझे इससे डर नहीं लगता है.

View this post on Instagram

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

वीडियो के एक हिस्‍से में धोनी शानदार मौसम का फायदा उठाते हुए अपनी बाइक निकाल लेते हैं और बेटी भी बाइक पर सवार हो जाती हैं. धोनी और जीवा इसके बाद फॉर्म हाउस के अंदर बाइक पर चक्‍कर लगाते हुए नजर आते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: June 3, 2020 1:04 PM IST

Updated Date: June 3, 2020 1:13 PM IST