नई दिल्ली : टीम इंडिया ने महेन्द्र सिंह धोनी को वनडे और टी-20 टीम में शामिल किया है. भारत को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने हैं. सोमवार को बीसीसीआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी थी. धोनी की टीम में वापसी की खबर आते ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की. अहम बात यह रही कि धोनी की वापसी के बाद रिषभ पंत को वनडे टीम से बाहर जाना पड़ा.

दरअसल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के बाद 2019 में न्यूजीलैंड दौरे पर जायेगी. यहां वो 23 जनवरी से 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जायेगी. जब कि 6 फरवरी से 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जायेगी. इस दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा हुई है, जिसमें धोनी को शामिल किया गया. धोनी की वापसी से उनके फैन्स काफी खुश हैं. सोशल मीडिया के जरिए लाखों फैन्स ने खुशी जाहिर की.

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घोषित की वनडे टीम, धोनी-जडेजा की वापसी

टीम इंडिया की न्यूजीलैंड दौरे के लिए घोषणा, धोनी-जाधव समेत जानें किसे मिली जगह

बता दें कि धोनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेला था. जब कि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच खेला था. वो जल्द ही टीम इंडिया से जुड़ जायेंगे. हालांकि अभी भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैच भी खेलने हैं. टेस्ट सीरीज के दो मैच पहले ही खेले जा चुके हैं. तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जायेगा.