नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2019 का एक अहम मुकाबला जयपुर में खेला जा रहा है. राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 151 रन बनाए. इस दौरान चेन्नई के बॉलर्स ने अच्छी बॉलिंग की. इस पारी के दौरान दीपक चाहर ने अजिंक्य रहाणे को आउट किया. चाहर ने बॉल फेंकने के बाद अपील की. लेकिन अंपायर के नॉट आउट करार देने पर डीआरएस लिया गया. कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चाहर के बीच एक दिलचस्प नजारा देखा गया.

दरअसल राजस्थान के लिए रहाणे और जोस बटलर ओपनिंग करने आए. इस दौरान चेन्नई की ओर से तीसरा ओवर चाहर कर रहे थे. ओवर की पांचवीं बॉल पर रहाणे एलबीडब्ल्यू आउट हुए. लेकिन ग्राउंट अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया. लेकिन चाहर को भरोसा था कि रहाणे आउट हो चुके हैं. लिहाजा उन्होंने धोनी को यकीन दिलाया. हालांकि धोनी ने चाहर से कई बार पूछा. अहम बात यह रही कि डीआरएस लेने के लिए सिर्फ 12 सैकेंड का वक्त रहता है और धोनी ने वक्त खत्म होने से ठीक पर पहले डीआरएस ले लिया. इस तरह रहाणे आउट हुए.

ब्रावो ने धोनी को बताया दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी, फैन्स के लिए कही ये खास बात

देखें वीडियो :

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी मुश्किल में, कुलदीप ने बताई परेशानी की वजह

बता दें कि राजस्थान ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए. इस दौरान रहाणे ने 14 रन का योगदान दिया. जबकि बटलर ने 23 रन बनाए. उन्होंने 4 चौके और एक छक्का भी जड़ा. इसके अलावा श्रेयस गोपाल ने नाबाद 19 रन बनाए. उन्होंने 2 चौके और एक छक्का जड़ा. इसके अलावा बेन स्कोक्स 28 रन, राहुल त्रिपाठी 10 रन और स्टीव स्मिथ 15 रन बनाकर आउट हुए.