नई दिल्ली. धोनी के फैंस का इंतजार खत्म हुआ. उनकी लाइफ पर आधारित एक और फिल्म Roar of the Lion 20 मार्च को रिलीज हो गई. ये एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है, जिसे 20-20 मिनट के 5 एपिसोड में हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा. इस फिल्म की खास बात ये है कि पूरी कहानी महेन्द्र सिंह धोनी ने खुद अपनी जुबानी सुनाई है. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म की कहानी धोनी के IPL सफर पर आधारित होगी, जिसमें 2013 की स्पॉट फिक्सिंग से लेकर CSK पर लगे 2 साल के बैन और फिर उसके बाद उस टीम के चैम्पियन बनने की कहानी है. फिल्म में धोनी ने बताया है कि कैसे चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना तीसरा IPL खिताब सिर्फ अपने फैंस के लिए जीता है.

Roar of the Lion के रिलीज होने के बाद इसे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने भी देखा और इसकी जमकर तारीफ भी की. सलमान ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. सुपरस्टार ने ट्वीट कर लिखा, ‘ब्लॉकबस्टर से कम नहीं. Roar of the Lion जरूर देखिए. मुबारक हो धोनी.’

धोनी ने फिल्म में CSK के साथ अपने दोबारा जुड़ाव को अरेंज मैरेज की तरह बताया है. Roar of the Lion में धोनी के अलावा CSK के दूसरे सदस्य सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, शेन वॉटसन, मोहित शर्मा, मैथ्यू हेडन और कोच माइक हसी की भी अहम भूमिका है.