टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद आराम कर रहे हैं. वो श्रीलंका में खेली जा रही निदाहस ट्रॉफी में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. धोनी की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया है. क्रिकेट के मैदान से दूर धोनी इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. Also Read - Happy Birthday Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट टीम के सफल कप्तान की विवादास्पद कहानी

Also Read - MS Dhoni का जन्मदिन मनाने भाई-भाभी के साथ रांची पहुंचे हार्दिक पांड्या

VIDEO: IPL 2018 का नया एंथम सॉन्ग लॉन्च, 5 भाषाओं में सुन सकेंगे फैन्स Also Read - धोनी के जन्मदिन पर मुंबई पुलिस ने लोगों को दी सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की सलाह

दरअसल धोनी को बाइक्स का बहुत शौक और इसके अलावा उन्हें पेट्स भी बहुत पसंद है. धोनी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी बेटी जीवा, पत्नी साक्षी और पेट्स भी हैं. धोनी इनके साथ खेलते नजर आ रहे हैं. वो गेंदें फेंक रहे हैं और पेट्स उन्हें कैच कर रहे हैं. धोनी ने वीडियो के लिए लिखा, ”फन टाइम विथ द फैमली”

देखें वीडियो –

Fun time with the family

A post shared by @ mahi7781 on

बता दें कि आईपीएल से पहले धोनी को आराम की जरूरत थी. लिहाजा वो टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर नहीं गए. आईपीएल 2018 में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करेंगे. धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने आईपीएल के लगातार दो सीजन जीते हैं. इससे पहले वो पिछले दो सीजन में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की तरफ से खेल रहे थे.

शार्दुल ठाकुर का खुलासा, श्रीलंका के खिलाफ इस रणनीति की वजह से जीती टीम इंडिया

धोनी ने आईपीएल में अब तक कुल 159 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 3561 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ  स्कोर 70 रन रहा है. उन्होंने आईपीएल 17 अर्धशतक जड़े हैं. इसके अलावा 156 छक्के और 251 चौके भी जड़ चुके हैं.