नई दिल्ली| टीम इंडिया के ऑल-राउंडर सुरेश रैना ने हाल ही में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अहम खुलासा किया था. एक टीवी शो के दौरान रैना ने कहा था कि धोनी कैमरे के सामने इमोशंस दिखाने से बचते हैं लेकिन मैच के बाद जब टीवी कैमरे बंद हो जाते हैं तब वह खिलाड़ियों पर गुस्सा उतारते हैं.

BCCI retires No 10 Jersey, Sachin Tendulkar use to wear it | BCCI ने 10 नंबर की जर्सी को किया ‘रिटायर’, फील्ड पर थी सचिन की पहचान!

BCCI retires No 10 Jersey, Sachin Tendulkar use to wear it | BCCI ने 10 नंबर की जर्सी को किया ‘रिटायर’, फील्ड पर थी सचिन की पहचान!

आम तौर पर मीडिया में आने वाले खबरों पर रियेक्ट नहीं करने वाले माही ने रैना के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. खबरों के अनुसार धोनी ने कहा वह जब ड्रेसिंग रूम में होते है तब खूब मजे करते है. उन्होंने यह भी कहा वह अपने आप को उस प्रकार से मैनेज कर लेते है, जिस प्रकार वह सोचते हैं.

बता दें कि शो के दौरान रैना ने ये भी कहा था कि धोनी एक अच्छे गेम रीडर हैं. उन्हें पता रहता है कि आगे क्या होने वाला है. हर सिचुएशन के लिए उनके पास 3 प्लान होते है.फिर चाहे वो फील्डिंग कर रहे हों, बैटिंग कर रहे हों, विकेटकीपिंग कर रहे हों या फिर कप्तानी कर रहे हों. उन्हें हमेशा पता होता है कि आगे क्या होने वाला है.

हाल ही में धेानी ने व्यस्त कार्यक्रम के मुददे पर कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया था और कहा था कि टीम को दक्षिण अफ्रीका जैसे दौरों के लिये परिस्थितियों के अनुरूप ढलने की तैयारी के लिये समय की जरूरत है. धोनी दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के लिये वनडे टीम में होंगे.