भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धानी भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हों, लेकिन इसके बाजवूद भी वो सुर्खियों में बने ही रहते हैं. इस बार उन्‍होंने पत्‍नी साक्षी धोनी को ट्रोल किया.

अक्‍सर साक्षी धोनी को पति को ट्रोल करते हुए देखा गया है. कभी पत्‍नी महेंद्र सिंह धोनी की डांस करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से डालकर उन्‍हें ट्रोल करती नजर आती हैं तो कभी वो अपने मजेदार कमेंट से उन्‍हें ट्रोल करती है.

इस बार बारी महेंद्र सिंह धोनी की थी. दरअसल, साक्षी ने फिर धोनी का एक लाइव वीडियो बनाना चाहा. लाइव वीडियो के दौरान ही साक्षी ने धोनी को इसपर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा. धोनी ने लाइव वीडियो के दौरान ही पत्‍नी को ट्रोल करते हुए हस्‍यास्‍पद तरीके से कहा कि अपने इंस्‍टाग्राम फोलोआर की संख्‍या बढ़ाने के लिए साक्षी इस तरह से वीडियो बना रही है.

पढ़ें:- बुमराह को गेंदबाजी की सलाह देने पर मांजरेकर पर भड़के फैन्‍स, कहा- ‘मुंह बंद रखो तुम’

भारत को विश्‍व कप 2011 और टी20 विश्‍व कप 2007 जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल इंग्‍लैंड में खेले गए विश्‍व कप 2019 के बाद से ही अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. माना जा रहा है कि आईपीएल 2020 से वो फिर प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं. बीते दिनों बीसीसीआई ने उन्‍हें वार्षिक कांट्रैक्‍ट की सूची से भी बाहर कर दिया था.