नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी में शनिवार को खेला जायेगा. इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं. दिग्गज विकेटकीपर बैट्समैन महेन्द्र सिंह धोनी भी पसीना बहाते नजर आए. धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद यहां पहुंचे हैं. इस दौरान धोनी ने अपने एक बुजर्ग फैन से मुलाकात की. उन्होंने उनके साथ फोटो भी क्लिक करवायी, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल धोनी इस समय टीम इंडिया के साथ सिडनी में हैं. यहां वो प्रैक्टिस के बाद एक बुजुर्ग महिला से मिले. धोनी के यह फोटो इंस्टाग्राम पर एक फैन क्लब ने शेयर की. इस फोटो को हजारों लोगों ने लाइक किया. इसके साथ ही कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी. इससे पहले भी धोनी कई बार अपने फैन्स से मिलते देखे गए हैं. वो भारत में भी कई बार मैच खत्म होने के बाद फैन्स के साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आए हैं.

सिडनी में जीते तो ऑस्ट्रेलिया बना देगा ‘माइलस्टोन’, टीम इंडिया चल रही काफी पीछे

ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ेगी टीम इंडिया की ‘तिकड़ी’, वनडे में गेंदबाजों पर बनेंगे कहर

धोनी ने अपनी फैन से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में प्रैक्टिस के दौरान मुलाकात की. इसका एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. 

देखें वीडियो :

बता दें कि टीम इंडिया शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में वनडे सीरीज का पहला मैच खेलेगी. दोनों टीमों के बीच तीन मैच खेले जाने हैं. इस मुकाबले के बाद 15 जनवरी को एडिलेड में दूसरा मैच खेला जायेगा. जब कि तीसरा और आखिरी मुकाबला 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जायेगा.