नई दिल्ली। भारत-न्यूजीलैंड के बीच तिरुअनंतपुरम में तीसरा टी-20 मैच में बारिश के कारण देर से शुरू हुआ था. जब मैच में बारिश खलल डाल दे और खेल शुरू होने में देरी हो तो ऐसे में खिलाड़ी क्या करते हैं? मैच शुरू होने के पहले धोनी और मनीष पांडे एक कमरे में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मार्टिन गुप्टिल और टॉम ब्रूस के साथ वॉलीबॉल खेलने पहुंच गए. यहां चारों प्लेयर्स ने काफी देर तक उस कमरे में वॉर्मअप किया.

मार्टिन गुप्टिल ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि आप बारिश के खलल डालने के बाद क्या करते हैं? मैं टॉम ब्रूस, एमएस धोनी और मनीष पांडे के साथ वॉलीबॉल मैच खेला.” धोनी अक्सर अपने पॉजिटिव नेचर के लिए जाने जाते हैं. वह कभी भी लोगों से जुड़ने का एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ते.

What do you do in a rain delay? Play soccer volleyball with @tombruce42 @mahi7781 and @manishpandeyinsta !

A post shared by Martin Guptill (@martyguptill31) on

गौरतलब है कि भारत ने बारिश से बाधित तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में मंगलवार को न्यूजीलैंड को ग्रीनफील्ड स्टेडियम में छह रनों से हरा दिया. इसी के साथ भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की. 

विज्ञापन की शूटिंग के लिए आए थे धोनी, पहुंच गए ईडन का विकेट देखने  

विज्ञापन की शूटिंग के लिए आए थे धोनी, पहुंच गए ईडन का विकेट देखने  

बारिश के कारण यह मैच 20 ओवर से घटाकर आठ ओवर प्रति पारी कर दिया गया था. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवरों में पांच विकेट खोकर 67 रन बनाए थे. किवी टीम आठ ओवरों में छह विकेट खोकर 61 रन ही बना सकी.