नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले वनडे में जब धोनी बल्लेबाजी को उतरे तो क्रिकेट फैंस उनके बल्ले को देखकर आवाक रह गए. धोनी का बल्ला बदला था. उस पर स्पार्टन की जगह SS का स्टिकर था. अब सवाल है कि क्या धोनी का स्पार्टन के साथ करार खत्म हो गया और ये सवाल हर किसी के जहन में है. Also Read - IPL 2020 RR vs CSK Preview: बुलंद हौसलों के साथ आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उतरेंगे चेन्नई के 'सुपरकिंग्स'

तस्वीरों से तो साफ है पर इसका आधिकारिक जवाब मिलना बाकी है. वैसे नए स्टिकर वाले बल्ले से भी धोनी हैदराबाद के मैदान पर कम बरसते नहीं दिखे. उन्होंने जोरदार बल्लेबाजी की, जिसके आगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज लाचार दिखे. धोनी ने हैदराबाद वनडे में खुद तो दमदार बल्लेबाजी की ही साथ ही केदार जाधव के साथ मिलकर मैच विनिंग साझेदारी भी की.

बल्ला बदला, अंदाज नहीं

वैसे SS के स्टिकर वाले बल्ले के साथ धोनी का खेलना कुछ लोगों को पसंद आया तो कई फैंस स्पार्टन को ही धोनी के लिए अपनी पहली पसंद बताते दिखे.

बहरहाल, बल्ला चाहे जो भी, जैसा भी हो अहम ये होता है कि उस बल्ले से खेल कौन रहा है. और, जब खेलने वाला धोनी जैसा बल्लेबाज हो तो फिर कहने ही क्या.